मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने हर्षवर्धन चौहान को लिया आड़े हाथ, व्यवहार सुधारने की दी नसीहत

मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने हर्षवर्धन चौहान को लिया आड़े हाथ, व्यवहार सुधारने की दी नसीहत

 अक्स न्यूज लाइन ..  नाहन, 2 मार्च 2023
पावंटा साहिब में युवा मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने एक निजी होटल में प्रेस वार्ता की, जिसमें उन्होंने उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान को आड़े हाथों लिया, और व्यवहार सुधारने की नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा की उद्योग मंत्री अवैध क्रेशर मालिकों को भी अपने बगल में बिठा कर रखते है और दूसरों की सुनते तक नही है।
प्रदीप चौहान ने कहा की हर्षवर्धन चौहान पहले सभी वर्करों के साथ सुव्यवस्थित व्यवहार करें, नही तो MLA के होने वाले चुनावों  में उन्हें करारी हार का सामना भी करना पड़ सकता है। उनकी भविष्यवाणी वाकई में सार्थक सिद्ध होती है। 
बताते चले की प्रदीप चौहान भी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता है लेकिन आज वह पार्टी नेताओं से हो रहे गलत कामों का पूरा विरोध कर रहे है। बात यहीं नही थमी, प्रदीप चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह की बातों को याद करते हुए कहा की राजा साहब भी अक्सर यही कहा करते थे कि हर्षवर्धन कोई भी बड़ी कुर्सी यानि की कोई बढ़ा पद नही संभाल पाएंगे। 
अगर हर्ष वर्धन को सीएम बनाया गया तो वह भूल जाएंगे की आम जनता भी यहाँ मौजूद है। प्रदीप ने कहा की हर्ष वर्धन चौहान को हाथ मिलाना तक नही आता था अगर वह किसी से हाथ मिलते तो सिर्फ हाथो की दो उंगली का प्रयोग करते थे और उनको राजनीति और हाथ मिलाना भी भाजपा नेता बलदेव तोमर ने सिखाया है जो आज वह सभी से भेंट कर पाते है।
उन्होंने कहा कि जल्द ही MLA के चुनाव भी होने वाले है अगर हर्षवर्धन चौहान को अपनी कुर्सी बचानी है तो आम जनता की गुहार भी सुने, आम जनता की वजह से ही वह उद्योग मंत्री बने है ।