बाता नदी में नहाने उतरे युवक की डूबने से मौत, जांच में जुटी पुलिस

बाता नदी में नहाने उतरे युवक की डूबने से मौत, जांच में जुटी पुलिस

 अक्स न्यूज लाइन ..  नाहन, 2 मार्च 2023
उपमंडल पांवटा साहिब के संतोषगढ़ की बाता नदी में एक युवक की डूबने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक पांवटा पुलिस थाने में स्थानीय लोगों द्वारा फोन किया। गया कि बाता नदी में एक युवक डूब गया है। हालांकि लोगों ने शव नदी किनारे पड़ा हुआ देखा।
सूचना मिलने के तुरंत बाद पांवटा थाने के प्रभारी अशोक चौहान पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की।
उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो पा रही है। 
सूत्रों के हवाले से पता लगा है की मृत लड़का तिरुपति मेडिकेयर कम्पनी में काम करता था और हेल्पर में काम करता था, हालांकि ज़ब कम्पनी में इस बारें में बातचीत की गयी तो साथ काम करने वालों ने बताया की मृत युवक का नाम हर्जित है जो पावंटा साहिब का रहने वाला नही है। 
उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि यह युवक अपने साथी के साथ बाता नदी में नहाने आया था, इस दौरान गहरे पानी में डूब गया। उसके साथ नहाने वाला युवक हादसे के बाद वहा से गायब हो गया।
उन्होंने बताया कि बाता नदी में किसी व्यक्ति का अंतिम संस्कार  हो रहा था जहां इस युवक ने जाकर लोगों को बताया कि इसके साथ आया इसका दोस्त बाता नदी में डूब गया है और वहां से गायब हो गया। थाना प्रभारी अशोक चौहान ने बताया कि पुलिस युवक की पहचान कर रही है जिसको लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।
उधर डीएसपी पांवटा रमाकांत ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक के शव को शिनाख्त के लिए शवगृह में रखा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।