भाजयुमो 6 अप्रैल को भाजपा के 45वें स्थापना दिवस पर प्रदेश भर में निकालेगी बाइक रैलियां

भाजयुमो 6 अप्रैल को भाजपा के 45वें स्थापना दिवस पर प्रदेश भर में निकालेगी बाइक रैलियां

अक्स न्यूज लाइन शिमला 3 अप्रैल : 

भारतीय जनता युवा मोर्चा हिमाचल प्रदेश 6 अप्रैल को भाजपा के 45वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर प्रदेश भर में मंडल स्तर पर बाइक रैलियां निकालेगी । भाजयुमो की प्रदेश टोली की बैठक पिछले कल भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तिलक राज शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें प्रदेश महामंत्री संगठन सिद्धार्थन और माननीय राज्यसभा सांसद व भारतीय जनता युवा मोर्चा हिमाचल प्रदेश के प्रभारी डॉक्टर सिकंदर कुमार विशेष रूप से उपस्थित रहे।

भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश टोली बैठक में तय किया गया की भारतीय जनता युवा मोर्चा 6 अप्रैल को पार्टी स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर बाइक रैली के माध्यम से जनता के बीच जाएगी । बैठक की संपूर्ण जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष तिलक राज ने कहा की देश में भाजपा के शासन में विकास, सुरक्षा, समृद्धि और खुशहाली का एक अविरल सफर तय किया है। भारतीय जनता पार्टी ने व्यावहारिकता, वास्तविकता व देश की जनता के सहयोग से विकसित भारत की गाथा लिखी है। भारतीय जनता पार्टी विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल होने के साथ-साथ सबसे प्रभावी दल बनकर उभरा है ।

तिलक राज ने कहा कि भारत एक युवा देश है और युवाओं का देश को आगे ले जाने में योगदान भी अहम है युवाओं की क्षमता व अहमियत को समझते हुए युवा मोर्चा हमेशा युवाओं को सही दिशा देने का काम करता आया है ।
उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर प्रदेश के सभी मंडलों पर भाजयुमो बाइक रैली निकालने की योजना बनाई है, इस बाइक रैली के माध्यम से कार्यकर्ता सुशासन का हर्षित संदेश लेकर जनता के बीच जायेंगे।
इस दौरान आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष तिलक राज शर्मा ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में दस वर्षों में देश हर क्षेत्र में विश्व शक्ति की दिशा में उभरा है। आज देश का हर वर्ग मोदी जी की जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित हो रहा है। हिमाचल प्रदेश में पिछले दस वर्षों में अथाह विकास हुआ है अटल टनल, राष्ट्रीय राजमार्ग, एम्स और बल्क ड्रग पार्क इत्यादि जैसी बड़ी परियोजनाएं हिमाचल प्रदेश को मिली है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की चारों सीटें भाजपा भारी मतों से जीतेगी और नरेंद्र मोदी जी को तीसरी मर्तबा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री बनाने में सहयोग करेंगे।