पंचायत समिति नादौन ने किया मुख्यमंत्री के आर्थिक सुधारों का समर्थन

पंचायत समिति नादौन ने किया मुख्यमंत्री के आर्थिक सुधारों का समर्थन
अक्स न्यूज लाइन नादौन 26 सितंबर : 
पंचायत समिति नादौन की बैठक वीरवार को समिति के अध्यक्ष कमल शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस बैठक में समिति के सदस्यों और मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं खंड विकास अधिकारी निशांत शर्मा के अलावा खंड चिकित्सा अधिकारी, सीडीपीओ, एचडीओ, तहसील कल्याण अधिकारी तथा ब्लॉक स्तर के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने भी भाग लिया।
 बैठक में समिति के सदस्यों ने मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा प्रदेश के हित में किए जा रहे आर्थिक सुधारों और दीर्घकालीन निर्णयों का समर्थन किया। समिति के सदस्यों ने कहा कि प्रदेश पर कर्ज के बोझ को कम करने के लिए राज्य सरकार ने कर्मचारियों को 5 तारीख को वेतन प्रदान करने का अच्छा निर्णय लिया है, क्योंकि इससे हर माह प्रदेश की करोड़ों रुपये की बचत होगी।

 पंचायत समिति ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दान की गई एक लाख रुपये की राहत राशि को भी कार्योत्तर स्वीकृति प्रदान की। बैठक में लोक निर्माण विभाग, जल शक्ति विभाग, कृषि, बागवानी, विद्युत और स्वास्थ्य विभाग से संबंधित कई अहम मुद्दों पर भी चर्चा की गई।

 मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में हृदय रोगों से संबंधित मशीनें स्थापित करने और विशेषज्ञ डॉक्टरों की नियुक्ति की मांग से संबंधित प्रस्ताव भी पारित किया गया। पंचायत समिति से पर्यटन विभाग के नाम स्थानांतरित हुई भूमि के बदले पंचायत समिति को भी नादौन में जमीन उपलब्ध करवाने की मांग मुख्यमंत्री के समक्ष उठाने से संबंधित प्रस्ताव को भी पारित किया गया।