16 वर्षीय युवती ने नाहन में फंदा लगा की आत्महत्या, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा

16 वर्षीय युवती ने नाहन में फंदा लगा की आत्महत्या, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा
अक्स न्यूज लाइन नाहन 7 अगस्त : 
नाहन के कच्चा टैंक क्षेत्र में रह रही एक 16 वर्षीय युवती ने बुधवार को कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवती के परिजनों की मौजूदगी में कमरा खोला गया। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कालेज एवं अस्पताल नाहन में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। उधर, युवती के आत्महत्या जैसा कदम उठाने के मामले में पिता ने एक व्यक्ति पर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।
पुलिस अधीक्षक सिरमौर रमन कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस चौकी कच्चा टैंक नाहन में सुरजन सिंह पुत्र गोपाल सिंह निवासी गांव खुड, जरग, तहसील ददाहू, जिला सिरमौर ने सूचना दी  कि इसके साथ रह रही तमन्ना (16) पुत्री ईश्वर चन्द निवासी गांव रजाना, तहसील संगडाह, जिला सिरमौर ने तेलियां मोहल्ला कच्चा टैंक नाहन में क्वाटर में फंदा लगाया हुआ है। 
सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान रिहायशी क्वाटर सुरजन सिंह की दूसरी मंजिल में तमन्ना के द्वारा एक कमरा में फंदा लगाना पाया गया। जिस पर उसके पिता ईश्वर सिंह व अन्य व्यक्तियों की मौजूदगी में पुलिस ने कमरा के दरवाजा को धक्का मारकर खोला और मृतका के शव का निरीक्षण करके विडियोग्राफी की गई। 
एसपी ने बताया कि मृतका के शव का मेडिकल कालेज एवं अस्पताल नाहन में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतका के पिता ईश्वर चन्द ने शिकायत दर्ज करवाई है कि सुरजन सिंह ने इसकी बेटी को मरने के लिए मजबूर किया है। जिस पर पुलिस थाना नाहन में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।