अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार ,,,, गाडी में सवार पांच लोगों की मौत,,,,

अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार ,,,, गाडी में सवार पांच लोगों की मौत,,,,

 अक्स न्यूज लाइन --कु ल्लू    10 जुलाई  - 2023
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में सोमवार सुबह एक कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार पांचों लोगों की मौत हो गई है। बताते है कि चार लोगों ने मौके पर दम तोड़ा , वहीं 5वें शख्स ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ा। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 
 
डीएसपी आनी चंद्रशेखर ने हादसे की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि हादसा कुल्लू के निरमंड क्षेत्र में केदस रोड पर ओडीधार के पास हुआ। मारुति कार एचपी 35-4332 रामपुर की तरफ आ रही थी। 
 
जैसे ही कार ओडीधार के पास पहुंची तो धुंध होने की वजह से चालक का कार से नियंत्रित खो गया और कार सड़क से उतरकर खाई में जा गिरी। हादसे का लोगों को पता चला तो उन्होंने बचाव अभियान चलाया। 
 
हादसे में मौके पर मरने वालों की पहचान 65 वर्षीय हरदयाल निवासी गांव केदस , 47 वर्षीय रंजना पत्नी गणेश नेगी निवासी गांव नोगली तहसील रामपुर , वर्षा पत्नी कुलदीप निवासी गांव केदस , 70 वर्षीय नारायण शर्मा निवासी गांव नावा निरमंड के रूप में हुई। 
 
घायल कुलदीप पुत्र हरदयाल निवासी गांव केदस ने अस्पताल के रास्ते में दम तोड़ा। डीएसपी ने बताया कि कुलदीप को लोगों ने कार से निकाला और उपचार के लिए निरमंड अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे शिमला के लिए रेफर कर दिया गया , लेकिन रास्ते में शिमला जाते समय मौत हो गई। 

बताया जा रहा कि मृतक हरदयाल , मृतक कुलदीप का पिता और मृतक वर्षा, मृतक कुलदीप की पत्नी थी। रंजना मृतक हरदयाल की भतीजी थी।