हिमाचल प्रदेश कॉलेज ऑफ लॉ में मनाई गई जन्माष्टमी.....

हिमाचल प्रदेश कॉलेज ऑफ लॉ में मनाई गई जन्माष्टमी.....

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन, 08 सितंबर  
हिमाचल प्रदेश कॉलेज ऑफ लॉ में मनाई गई जन्माष्टमी। जन्माष्टमी हमारे अपने कृष्ण, कान्हा, लड्डू गोपाल या कन्हैया के जन्म का दिन है...अलग-अलग लोगों द्वारा अलग-अलग नाम लेकिन सभी उन्हें अपना नेता, नायक, रक्षक, दार्शनिक, शिक्षक मानते हैं। 
इनका नाम सुनकर भी लोग खुशी से झूम उठते हैं. और हिमाचल प्रदेश कॉलेज ऑफ लॉ के छात्र भी इससे अछूते नहीं हैं। हिमाचल प्रदेश कॉलेज ऑफ लॉ परिसर में कृष्ण जन्मोत्सव की धूम रही। छात्र अपने नायक का जन्मदिन मनाने के लिए बहुत उत्साहित थे।  कान्हा जी के लिए सुंदर पालना लाया गया और सुंदर ढंग से सजाया गया। लड्डू गोपाल की मूर्ति को घी, दूध, तुलसी जल, शहद और दही जैसी चीजों से स्नान कराया गया और फिर नए कपड़े पहनाए गए। फिर मूर्ति को पालना में विराजमान किया गया और वहां मौजूद सभी लोगों ने आरती की। 
आरती के बाद सभी ने उन्हें जन्माष्टमी की पुरानी परंपरा का पालन करते हुए झूले में झुलाया। वहां उपस्थित विद्यार्थियों एवं अन्य लोगों के बीच पंजीरी एवं लड्डूका प्रसिद्ध प्रसाद वितरित किया गया। पूरा हॉल भगवान कृष्ण के भजनों से गूंज रहा था औरछात्रों में एक नई ऊर्जा देखी जा रही थी। परिसर में हर तरफ कृष्ण के नाम से सकारात्मक माहौल था। 
 अंकित ठाकुर  ने हमारे जीवन में कृष्ण के महत्व और हम उनसे कैसे प्रेरणा ले सकते हैं पर एक व्याख्यान दिया। इस अवसर पर हिमालयन ग्रुप ऑफ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूशन के अध्यक्ष  रजनीश बंसल, उपाध्यक्ष . विकास बंसल और सी.ई.ओ. मन्नत बंसल ने छात्रों को जन्माष्टमी की बधाई दी।