स्वास्थ्य मंत्री ने समरहिल हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों से की मुलाकात......

स्वास्थ्य मंत्री ने समरहिल हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों से की मुलाकात......

अक्स न्यूज   लाइन ..शिमला  20 अगस्त   - 2023
स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री कर्नल डॉ धनीराम शांडिल ने आज यहां समरहिल के शिव बावड़ी हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों से मुलाकात की और उनके प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की।
डॉ शांडिल ने इस हादसे में जान गंवाने वाले अमित ठाकुर के परिवार से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि यह हादसा बेहद दुखद था जिसमें कई लोगों ने अपनी जान गँवाई और कई परिवारों ने अपने प्रियजनों को खोया है। उन्होंने कहा कि बारिश का दौर अभी थमा नहीं है इसलिए अभी सजग रहने की आवश्यकता है। 
इसके पश्चात उन्होंने इस हादसे में जान गंवाने वाले संजू ठाकुर के घर जाकर उनके पिता मोहन ठाकुर से मुलाकात की और उन्हें भी सांत्वना दी। 
स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री ने इस हादसे में लापता नीरज ठाकुर के परिजनों से भी मुलाक़ात की और उन्हें हौंसला दिया। उन्होंने कहा कि दुःख की इस घडी में प्रदेश सरकार उनके साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि अभी तक 17 शव घटनास्थल पर मलबे से मिले हैं और बाकियों को ढूंढ़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। 
इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने क्षेत्र का भी दौरा किया और जिला प्रशासन को घटनास्थल की रेकी करने के निर्देश दिए ताकि आगामी दिनों में यहाँ किसी भी प्रकार के संभावित खतरे से लोगों को सुरक्षित रखा जा सके। इसके अतिरिक्त, उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों को क्षेत्र का दौरा कर संभावित खतरे वाले पेड़ों का आंकलन कर उन्हें जल्द काटने के निर्देश दिए।