स्वास्थ्य मंत्री ने किया आईजीएमसी में आगजनी से क्षतिग्रस्त स्थल का दौरा......

स्वास्थ्य मंत्री ने किया आईजीएमसी में आगजनी से क्षतिग्रस्त स्थल का दौरा......

अक्स न्यूज लाइन -- शिमला, 29  अप्रैल  2023
स्वास्थ्य मंत्री कर्नल धनीराम शांडिल ने आज  आगजनी से प्रभावित आईजीएमसी के न्यू ओपीडी भवन का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से आग लगने के कारणों को जाना। उन्होंने न्यू ओपीडी में व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए फीडबैक लिया। मंत्री ने आगजनी के कारण विभिन्न प्रकार की बाधित सेवाओं को जल्द दुरुस्त करने के लिए उचित दिशा निर्देश भी जारी किए।
इस मौके पर उन्होंने आगजनी की घटना पर दुख जताते हुए कहा कि यह घटना अप्रत्याशित थी। घटना के बाद ओपीडी में आने वाले मरीजों के लिए व्यवस्था में बदलाव करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग जल्द व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए प्रयासरत है। मरीजों को पहले की तर्ज पर न्यू ओपीडी में इलाज की सुविधा मिले इसके लिए प्रयास किया जा रहा है। आगजनी के कारण विभिन्न मरम्मत कार्य पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा तेजी से कार्य किया जा रहा है।
कर्नल धनी राम शांडिल ने कहा कि प्रदेश सरकार प्रदेश के लोगों को उत्तम स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। इसी कड़ी में ही प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल में न्यू ओपीडी का शुभारंभ वर्तमान प्रदेश सरकार द्वारा किया गया है। आगामी समय में भी सरकार स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ करने के लिए तत्पर रहेगी। मंत्री के आईजीएमसी दौरे के दौरान उनके साथ संस्थान की प्रधानाचार्य डॉक्टर सीता ठाकुर एमएस डॉक्टर राहुल राव सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।