स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आवश्यक बिजली व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश.......

स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आवश्यक बिजली व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश.......

अक्स न्यूज लाइन -- कुल्लू  31 अगस्त - 2023
उपायुक्त एवं जिला क्रीड़ा संघ कल्लू के अध्यक्ष आशुतोष गर्ग की अध्यक्षता में जिला क्रीड़ा परिषद कल्लू की एक बैठक आयोजित की गई जिसमें जिला क्रीड़ा परिषद से संबंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई।
बैठक में कुल्लू में निर्मित स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स को संचालित करने संबंधी मुद्दों पर भी चर्चा की गई।उपायुक्त ने संबंधित अधिकारियों को स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आवश्यक बिजली व्यवस्था को दुरुस्त करने के तथा दीवारों पर पेंट करने के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि इस कार्य को शीघ्र अंजाम दिया जाए ताकि अधिक युवाओं तथा खेल प्रेमियों को इसका लाभ मिल सके। उपायुक्त ने बताया कि यह स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स शीघ्र ही संचालन में आएगा तथा यहां खेलने वाले विभिन्न वर्गों के लिए समय सारणी भी लगाई जायेगी।
उन्होंने बताया कि यहां खेलने के लिए प्रातः 5:00 बजे से प्रातः 9:00 बजे तक सामान्य लोगों के लिए उपलब्ध रहेगा तथा 10 से 12 बजे तक स्कूली तथा पेशेवर खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध रहेगा। 12 बजे से 3 बजे तक इसे साफ सफाई के लिए बंद किया जाएगा तथा 3 बजे से 4 बजे तक पुनः सभी के लिए खोला जाएगा।
सांय चार बजे से 7:00 बजे तक यहां स्कूली खिलाडियों तथा कोचिंग प्राप्त कर रहे खिलाड़ियों के लिए तथा रात्रि साथ से 10 बजे तक यह सभी के लिए खुला रहेगा।उपायुक्त ने जानकारी दी की शीघ्र ही एक प्रस्ताव यहां  कोच के लिए दो पदों की भर्ती के लिए मंजूरी  के लिए सरकार को भेजा जाएगा।
बैठक का संचालन ज़िला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी, कविता ठाकुर ने किया
बैठक में सहायक आयुक्त शशि पाल नेगी, सहायक आयुक्त वित्त सहित विभिन्न स्पोर्ट्स एसोसिएशन के पदाधिकारी भी उपस्थित  थे।