सुखराम चौधरी और कांग्रेस प्रत्याशी किरनेश जंग आपस में भिड़े वीडियो वायरल

सुखराम चौधरी और कांग्रेस प्रत्याशी किरनेश जंग आपस में भिड़े वीडियो वायरल

पांवटा साहिब के श्यामपुर में वोटिंग के आखिरी समय में भाजपा प्रत्याशी सुखराम चौधरी और कांग्रेस प्रत्याशी किरनेश जंग आखिरकार आमने सामने आ ही गए इस दौरान कई कार्यकर्ताओं की देखते ही देखते भिड़ंत हो गई, वायरल वीडीओ में सुखराम चौधरी के साथ धक्का-मुक्की का वीडियो भी वायरल हुआ है।
बता दे की श्यामपुर में बने बूथ पर दोनों प्रत्याशी आमने-सामने आ गए वहीं तहश में आकर कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हल्की बहस हुई और उसके बाद सुखराम चौधरी और किरनेश जंग भी आमने सामने आ गए और बात हाथापाई मारपीट तक पहुंच गई। 
वायरल वीडीओ में आप देख सकते हैँ की किस तरह से परिणाम आने से पहले ही भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी आपस में भिड़ गए। दूसरी ओर भाजपा के कार्यकर्ताओं का कहना है कि कांग्रेस के प्रत्याशी अपनी हार देख कर बौखला गए हैं और हिमाचल प्रदेश के सीनियर लीडर सुखराम चौधरी के साथ गाली गलौच पर उतर आए
 एसडीएम पांवटा द्वारा तुरंत मौके पर फोर्स भेजी जा रही है ताकि हालात और अधिक ना बिगड़े वही लगभग 1 मिनट का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सुखराम चौधरी और किरनेश जंग के बीच तीखी नोकझोंक और उसके बाद धक्का-मुक्की भी दिखाई दे रही है।