करियर अकैडमी स्कूल की छात्रा आस्था चौहान ने 10वीं बोर्ड परीक्षा की मेरिट में पाया छठा स्थान।

करियर अकैडमी स्कूल की छात्रा आस्था चौहान ने 10वीं बोर्ड परीक्षा की मेरिट में पाया छठा स्थान।

नाहन 29 जून   :शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी बन चुके करियर एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल  नाहन का दसवीं कक्षा की होनहार छात्रा आस्था चौहान ने 700 में से 688 अंक प्राप्त कर  प्रदेश भर में छठवां स्थान प्राप्त किया। आस्था अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, शिक्षकों तथा करियर एकेडमी स्कूल के श्रेष्ठ प्रबंधन को दिया गया है। छात्रा ने कहा कि करियर एकेडमी स्कूल ने उनके भविष्य को संवारने की दिशा में बहुत बड़ा योगदान दिया है तथा वह भविष्य में एमबीबीएस में प्रवेश पाना चाहती है। 

करियर एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के 30 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए 
  :शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी बन चुके करियर एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल  नाहन का दसवीं कक्षा की होनहार छात्रा आस्था चौहान ने 700 में से 688 अंक प्राप्त कर  प्रदेश भर में छठवां स्थान प्राप्त किया।  वही कुल 81 विद्यार्थियों में से 30 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए तथा 24 विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए।

सभी छात्र-छात्राओं ने प्रथम श्रेणी में दसवीं कक्षा उत्तीर्ण की  है। विद्यार्थियों की सफलता पर स्कूल प्रबंधन तथा स्कूल स्टाफ व बच्चों में उत्साह का माहौल रहा। अकैडमी के चेयरमैन एसएस राठी, डायरेक्टर मनोज राठी जी, ललित राठी व प्रधानाचार्य  विजय चौहान ने बच्चों की सफलता पर उनको हार्दिक बधाई दी है तथा विद्यार्थियों को भविष्य में सफलता के लिए शुभकामनाएं दी।