सरकार के खिलाफ भाजपा की आक्रोष रैली में पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी ने साधा निशाना, नाहन में हुए प्रर्दशन में शिरकत की

सरकार के खिलाफ  भाजपा की आक्रोष रैली में पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी  ने साधा निशाना, नाहन में हुए प्रर्दशन में शिरकत की

  अक्स न्यूज   लाइन .. नाहन, 11  दिसम्बर
जिला मुख्यालय में सोमवार को  सरकार के खिलाफ  भाजपा क ी आक्रोष रैली में पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी ने जमकर निशाना साधा नाहन में कांग्रेस सरकार के खिलाफ  हुए प्रर्दशन में जिला भर से आए भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं शिरकत की। जहां भाजपा नेताओं ने में रैली सरकार को जमकर कोसा।

मीडिया से रूबरू  हुए पूर्व मंत्री व पाँवटा साहिब से विधायक सुखराम चौधरी ने कहा कि सरकार के खिलाफ  हिमाचल प्रदेश की जनता में एक साल के कार्यकाल को लेकर रोष है और सरकार जश्न मनाने में जुटी हुई है। उन्होंने सरकार के 1 साल के कार्यकाल को निराशाजनक बताते हुए कहा कि जनता से किया हुआ कोई भी वायदा प्रदेश की कांग्रेस सरकार पूरा नहीं कर पाई है। 

पूर्व मंत्री ने कहा कि चुनावी समय में कांग्रेस के नेता ने बड़ी.बड़ी गारन्टीया प्रदेश  की जनता को दी थी मगर अब उन गारंटीयों से सरकार भागती नजर आ रही है 10 गारंटियों में से एक भी गारंटी सरकार पूरी नही कर पाई है।

सुखराम चौधरी ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा आ गई है ओर सरकार बदले की भावना के साथ काम कर रही । उन्होंने कहा कि इस सरकार के महिलाओ को 1500 रूपए देने के वायदा और किसानों से किए वायदे भी झूठे साबित हुए। 

उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश सरकार ने 12 महीने के कार्यकाल में 12 हजार करोड़ का कर्ज लिया है जबकि पूर्व सरकार पर कर्ज लेने को लेकर लगातार कांग्रेस के नेता आरोप लगाते रहते थे। इस अवसर पर पच्छाद की विधायक रीना कश्यप, पूर्व विधायक बलदेव तोमर, जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने  अपने विचार रखे।