बीजेपी समर्थित चुने प्रतिनिधियों को डरा धमका रही सरकार : कश्यप नाहन में बीजेपी की आक्रोश रैली............

बीजेपी समर्थित चुने प्रतिनिधियों को डरा धमका रही सरकार : कश्यप नाहन में बीजेपी की आक्रोश रैली............

अक्स न्यूज लाइन ..नाहन 12 मार्च 2023
 सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में आज भाजपा की आक्रोश रैली में सैकड़ों कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे। यहां बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप की अगुवाई में आक्रोश रैली निकाली गई ।रैली में सिरमौर जिला बीजेपी के सभी बड़े नेता भी मौजूद रहे। 
 पत्रकारों से बातचीत करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि मौजूदा सरकार ने बदले की भावना से काम करते हुए प्रदेश के भीतर 600 से अधिक संस्थानों को डिनोटिफाई किया जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। सुरेश कश्यप ने कहा कि मौजूदा सरकार को चाहिए था कि वह पहले रिव्यू करती मगर सरकार ने बिना सोचे समझे सीधा डिनोटिफाई करने का निर्णय लिया।   कश्यप ने कहा कि इन सभी संस्थान के लिए बजट का प्रावधान किया गया था और कई संस्थानों में स्टाफ की नियुक्ति भी कर दी गई थी ।
सुरेश कश्यप ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने चुनावी समय में मतदाताओं को लुभाने के लिए कई गारंटीयां दी मगर अब सत्ता के आने के बाद कोई भी गारंटी कांग्रेस पूरी नहीं कर पा रही और जनता से किए गए सभी वायदे झूठे साबित हो रहे है। सुरेश कश्यप ने सत्तारूढ़ सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मौजूदा समय में भाजपा समर्थित चुने हुए जनप्रतिनिधियों को डरा धमका कर उन्हें पदों से हटाने के लिए कांग्रेस में शामिल करने का दबाव बनाया जा रहा है।
वीओ 2 एक सवाल के जवाब में सुरेश कश्यप ने यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से तैयार है और जिस तरह से साल 2019 में हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक समर्थन मिला था यही हाल 2024 में भी होने वाला है।

--