मतगणना के समय बरतें पूरी ऐहतियात और पारदर्शिता: श्याम लाल पूनिया

मतगणना के समय बरतें पूरी ऐहतियात और पारदर्शिता: श्याम लाल पूनिया
अक्स न्यूज लाइन हमीरपुर 27 मई : 
हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सामान्य पर्यवेक्षक ने जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों के मतगणना केंद्रों पर तैनात होने वाले मतगणना सुपरवाइजरों, मतगणना सहायकों और मतगणना सहायक निर्वाचन अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे मतगणना के कार्य को पूरी ऐहतियात और पारदर्शिता के साथ पूर्ण करें तथा हर स्तर पर भारत निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों की अक्षरशः अनुपालना सुनिश्चित करें।

 सोमवार को बहुतकनीकी महाविद्यालय बड़ू के सभागार में पांचों विधानसभा क्षेत्रों के अधिकारियों के लिए आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान श्याम लाल पूनिया ने ये निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी मतगणना से संबंधित दिशा-निर्देशों का गहन अध्ययन करें, ताकि मतगणना के दौरान कोई भी अनावश्यक समस्या उत्पन्न न हो और इस पूरी प्रक्रिया को सुचारू ढंग से पूर्ण किया जा सके।

 इस अवसर पर जिलाधीश एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी अमरजीत सिंह, एडीसी मनेश यादव, निर्वाचन विभाग के तहसीलदार उपेंद्रनाथ शुक्ला, नायब तहसीलदार दीपक महाजन और राजेश कौंडल, प्रोग्रामर निखिल भारद्वाज और अन्य अधिकारियों ने भी मतगणना की प्रक्रिया की विस्तृत जानकारी दी। इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में पांचों विधानसभा क्षेत्रों के लगभग 550 अधिकारियों ने भाग लिया।