विधायक अजय सोलंकी ने 2.56 करोड़ लागत से बनने वाली जुडडा-कोटड़ी गाडा सड़क का किया भूमि पूजन

विधायक अजय सोलंकी ने 2.56 करोड़ लागत से बनने वाली जुडडा-कोटड़ी गाडा सड़क का किया भूमि पूजन

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन, 15 अक्तूबर  
 

विधायक अजय सोलंकी ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार लोगों की हर समस्या के समाधान के लिए निरंतर प्रयासरत है तथा लगातार विकास कार्यों को गति देने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि सड़क, पेयजल, शिक्षा, और स्वास्थ्य प्रदेश सरकार की प्राथमिकता में शामिल है। 
 विधायक अजय सोलंकी ने यह बात आज रविवार को नाहन पंचायत के अन्तर्गत 2.56 करोड़ रुपये की लागत से नाबार्ड के तहत निर्मित होने वाली जुड़ा से कोटडी गाड़ा सड़क के भूमि पूजन अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए कही। 
 

अजय सोलंकी ने कहा कि यह सड़क पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह द्वारा पहले ही स्वीकृत करवा दी गई थी, परंतु पिछले 5 साल में यह कार्य आरंभ नहीं हो सका था। उन्होंने कहा कहा कि हमारी सरकार बनते ही हमने इस सड़क को बनाने का निर्णय लिया तथा मार्च 2023 में इसकी प्रशासनिक स्वीकृति प्राप्त हुई। उन्होंने कहा कि सड़क का निर्माण कार्य आरम्भ किया जा रहा है। उन्होंने लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए कि सड़क को शीघ्र अति शीघ्र पूरा करें। 

उन्होंने लोक निर्माण विभाग को इस सड़क निर्माण में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि विभाग लोगों की सुविधा के अनुसार इस सड़क के निर्माण कार्य को करेगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि स्थानीय लोग सड़क निर्माण में विभाग का सहयोग करें। 

विधायक अजय सोलंकी ने कहा कि हम दलगत राजनीति से ऊपर उठकर पिछली सरकार के रुके हुए कार्यों को पूरा करके उन्हें लोगों समर्पित करेंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि इस सड़क बनाने के बाद जो लोग सड़क से अछूते रहेंगे उनके लिए भी सड़क सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए कार्य किया जाएगा। 
 उन्होंने कहा कि हाल ही में आई आपदा कारण लोक निर्माण विभाग विभिन्न सड़क खोलने के साथ-साथ पंचायतों की सड़कें भी लगातार खोलने का प्रयास कर रहा है।
विधायक ने इस अवसर पर स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना गया तथा अधिकतर समस्याओं का समाधान किया। 
 पूर्व प्रधान बाबूराम ने मुख्य अतिथि का स्वागत करते हुए कहा कि सड़क निर्माण के लोगों की लंबे समय से मांग की। 

इस अवसर पर स्थानीय पंचायत प्रधान सुषमा सैनी, बीडीसी सदस्य वीरबाला, पार्षद राकेश गर्ग, पूर्व प्रधान बाबूराम, पंचायत वार्ड सदस्य प्रवीण, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण वीके अग्रवाल, सहायक अभियंता आलोक सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे।