जनसंपर्क अभियान के तहत नाहन पहुंचे सांसद सुरेश कश्यप....... शहर में प्रबुद्ध जनों से की मुलाकात... बोले ऐतिहासिक रहा केंद्र का कार्यकाल.....

जनसंपर्क अभियान के तहत नाहन पहुंचे सांसद सुरेश कश्यप....... शहर में प्रबुद्ध जनों से की मुलाकात... बोले ऐतिहासिक रहा केंद्र का कार्यकाल.....

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  16  जून - 2023
हिमाचल प्रदेश में इन दिनों भाजपा का जनसंपर्क अभियान चल रहा है जिसके तहत केंद्र सरकार की उपलब्धियों को बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता आम लोगों तक पहुंचा रहे हैं इसी कड़ी में आज शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद सुरेश कश्यप जिला मुख्यालय नाहन पहुंचे और इस अभियान के तहत शहर में प्रबुद्ध जनों से मुलाकात की।
 मीडिया से बात करते हुए सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के 9 वर्ष केंद्र सरकार ने पूरे किए हैं जिसके मद्देनजर भाजपा का महा जनसंपर्क अभियान चल रहा है उन्होंने कहा कि 30 मई से शुरू हुआ अभियान 30 जून तक चलेगा।
 कश्यप ने कहा कि इस अभियान के तहत विशिष्ट जनों से भी मुलाकात की जा रही है और उनसे आगामी लोकसभा चुनाव के लिए समर्थन मांगा जा रहा है ताकि तीसरी बार के  केंद्र में भाजपा की सरकार बने।सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत आज सबसे तेज गति से बढ़ने वाला देश बना है और अर्थव्यवस्था में भारी सुधार हुआ है ।
सुरेश कश्यप ने कहा कि  केंद्र सरकार का 9 साल का कार्यकाल ऐतिहासिक रहा है इस दौरान जहां कई महत्वपूर्ण निर्णय जनहित हित में लिए गए हैं वहीं कई योजनाएं चलाकर देश के करोड़ों लोगों को केंद्र सरकार ने राहत दी है।
 कश्यप ने कहा कि केंद्र सरकार की उज्जवला व आयुष्मान योजना के तहत देश के 10  -10 करोड़ परिवारों को सीधा लाभ मिला है यह योजनाएं कारगर साबित हुई है। सुरेश कश्यप ने कहा कि देश में विशेष अभियान के तहत11 करोड़ से अधिक शौचालय बनाए गए हैं वही किसान सम्मान निधि योजना के तहत सीधे तौर पर साढ़े 11करोड़ किसान लाभान्वित हुए है।