भगवान श्री जगन्नाथ रथ यात्रा में....... जेबकतरों के गैंग ने लाखों रूपऐ के सोने के जेवरात उड़ाए.......

भगवान श्री जगन्नाथ रथ यात्रा  में....... जेबकतरों के गैंग  ने लाखों रूपऐ के सोने के  जेवरात उड़ाए.......

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  25 जून - 2023
रविवार को शहर में आयोजित भगवान श्री जगन्नाथ रथ यात्रा यात्रा में जेबकतरों के एक गैंग ने यात्रा में शामिल तीन महिला श्रद्धालुओं के लाखों रुपए के जेवरात पर हाथ साफ  कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार इन महिला श्रद्धालुओं केलाखों के  जेवर हजारों श्रद्धालुओ की भीड़ के बीच उड़ा लिए गए। जानकारी के अनुसार यह घटना कालीस्थान, गुन्नूघाट व क च्चा टैंक क्षेत्र में हुई जहां जेबकतरों के गैंग इन श्रद्धालुओं के जेवरात उड़ा लिए हैं। 

इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। डीएसपी हेड क्वार्टर मीनाक्षी शाह ने बताया ने कि रथ यात्रा के दौरान जेब कतरों ने 3 महिला श्रद्धालुओं के सोने के जेवर उड़ाए है। पुलिस को इसकी लिखित शिकायत मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि श्री जगन्नाथ रथ यात्रा समिति की बैठक में भी यह कहा गया था कि ऐसा प्रचार किया जाए कि श्रद्धालु अपने कीमती जेवर आदि यात्रा  में लेकर न आए। इस बारे में पुलिस ने बाकायदा फेसबुक पेज लोगों को सावधानी बरतने को कहा था। 

क्योंकि गत वर्ष आयोजित रथयात्रा में भी जेवरात चोरी होने के मामले पेश आए थे। शाह ने बताया कि पिछली जेबकतरों का एक गैंग सक्रिय था और इस बार भी ऐसा ही हुआ है। उन्होंने कहा कि भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में में लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए खास तौर से महिलाओं को अपने किमती जेवराज पहनकर चलने से परहेज करना चाहिए।