पुलिस ने ठियोग निवासी दो लोगों पकड़ा 19.36 ग्राम चिटटा.....पांवटा में दड़ा सट्टा की पर्चियों समेत 4080 रूपए करंसी बरामद....आरोपी धरे

पुलिस ने ठियोग निवासी दो लोगों पकड़ा 19.36 ग्राम चिटटा.....पांवटा में दड़ा सट्टा की पर्चियों समेत 4080 रूपए करंसी बरामद....आरोपी धरे

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  24 जून - 2023
जिला सिरमौर के राजगढ व पांवटा ब्लॉकों में पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर कारवाई करते हुए  पुलिस ने ठियोग निवासी दो लोगों पकड़ा 19.36 ग्राम चिटटा बरामद किया। पुलिस ने इसी कड़ी में पांवटा में एक जुए का धंधा करने वाले से दड़ा सट्टा की पर्चियों समेत 4080 रूपए करंसी बरामद की है। जिले के एसपी रमन मीणा ने बताया कि यशवन्तनगर पुलिस चौकी की टीम ने यातायातचैकिंग के दौरान गिरी नदी पुल के पास सोलन की तरफ  से आ रही एक मारुति 800 कार न0एचपी 09.-.6450 में सवार दो व्यक्तियों, विवेक चौहान कार चालक निवासी, गांव धनोट, डाकघर बागडी, तहसील ठियोग, जिला शिमला तथा एक अन्य व्यक्ति सुनील निवासी गांव टिकरी, धमादंरी, डाकघर धमादंरी तहसील ठियोग,जिला शिमला के कब्जे से 19.36 ग्राम चिटटा हैरोईन बरामद है। 
एसपी ने बताया कि दोनों आरोपियों के विरुद्ध पुलिस थाना राजगढ़ में नारकोटिक्स ड्रग्स, साइकोट्रोपिक सब्सटेंस अधिनियम तहत मामला पंजीकृत किया गया है। एसपी ने बताया कि अदालत ने मामले में संलिप्त आरोपियों को 4 दिन के पुलिस रिमांड में रखने के आदेश दिए है। मीणा ने बताया के एक अन्य मामले में पुलिस थाना पांवटा साहिब की  टीम ने गश्त के  दौरान गुप्त सूचना के आधार पर एक व्यक्ति मोहम्मद शहनवाज निवासी खाला पार किदवई नगर मुज्जफ र नगर, उत्तर प्रदेश को विश्वकर्मा चौक के पास स्थित उसकी चाय की दुकान के बाहर खड़ा होकर आने जाने वालो लोगो को एक रुपये के बदले अस्सी रुपये देने का लालच देकर सरेआम दडा सट्टा लगवाते हुए धर दबोचा। 
एसपी ने बताया कि आरोपी मोहम्मद शहनवाज के कब्जे से एक पेन, दड़ा सट्टा की पर्चियों सहित 4080 रूपए की करंसी   बरामद की हैं। आरोपी मोहम्मद शहनवाज के विरुद्ध पुलिस थाना पांवटा साहिब में जुआ अधिनियम के अंतर्गत मामला पंजीकृत किया कर लिया गया है।