मानसिक रूप से परेशान पीडब्ल्यूडी कर्मी ने खुद को मारी गोली, मौत

मानसिक रूप से परेशान पीडब्ल्यूडी कर्मी ने खुद को मारी गोली, मौत

अक्स न्यूज लाइन नाहन 01 जुलाई : 

जिला सिरमौर में पीडब्ल्यूडी के एक कर्मचारी ने खुद को अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कालेज नाहन भेजा, जहां उसका मंगलवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। उधर, पुलिस ने इस मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार लोक निर्माण विभाग में तैनात 52 वर्षीय राम किशन पुत्र माताराम निवासी कांडो कांसर ने बीती रात खुद को लाइसेंसी बंदूक से पेट में गोली मार दी। जैसे ही परिजनों ने घर के भीतर बंदूक के चलने की आवाज सुनी तो अचानक हड़कंप मच गया।

आवाज सुनकर जैसे ही परिजन कमरे की तरफ पहुंचे तो अंदर से दरवाजा बंद मिला। परिजनों ने किसी अनहोनी के अंदेशे के चलते उस दरवाजे को तोड़ दिया। जैसे ही वह भीतर दाखिल हुए तो सामने रामकिशन की हालत को देख हक्के-बक्के रह गए।

खून से लथपथ रामकिशन की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। रेणुकाजी पुलिस थाना से टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज नाहन भेजा।

बताया जा रहा है कि रामकिशन कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। मृतक कर्मचारी धौलाकुंआ उपमंडल में लेबर का काम करता था। उधर एसएसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है।