भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन द्वारा चलाए गए प्रदेश व्यापी प्रशिक्षण शिविर

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन द्वारा चलाए गए प्रदेश व्यापी प्रशिक्षण शिविर

  बिलासपुर जिले के सभी छात्र साथियों को प्रशिक्षित किया गया। जिसमें कि सभी छात्रों को यह सिखाया गया संगठन में किस तरीके से मजबूती के साथ कार्य करना है। इस मौके पर विशेष रूप से कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव  राजेश धर्मणी जी मौजूद रहे  उन्होंने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा की प्रदेश का युवा ही सरकार को बनाने व गिराने का काम करते है और इन विधानसभा चुनावों में आप सभी युवाओं को निर्धारित करना है की आपको कौन सी सरकार चाहिये  मौजूदा सरकार जिस तरिके से सभी भर्तियों में घोटाले कर रही है। आप सभी युवाओं को इस घोटालेबाज सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखता है। और ये सब आपको निर्धारित करना है।
प्रदेश के अध्यक्ष  छतर सिंह ठाकुर ने कहा   एनएसयूआई बिना रुके बिना थके पूरी मजबूती के साथ प्रदेश भर में इस प्रशिक्षण के माध्यम से   विधानसभा चुनाव में छात्रों को हर तरीके से प्रशिक्षित करने का कार्य करेगा। वह किस तरीके से अपनी अपनी विधानसभाओं में हर तरह के प्लेटफार्म के माध्यम से अपने संगठन को मजबूत करना है। इन सभी विषयों पर हम छात्रों को प्रशिक्षित करने का कार्य पूरे प्रदेश भर में करेंगे। 
 इस मौके पर विशेष रूप से छत्तीसगढ़ से आये व पूर्व में हिमाचल प्रदेश एनएसयूआई के प्रभारी निखिल द्विवेदी  सतवीर सिंह , टोनी ठाकुर,यासीन बट्ट, तुषार स्तान व रजत भारद्वाज पदाधिकारियो को प्रशिक्षित किया।  अन्त में  जिला अध्यक्ष अभिषेक भारद्वाज ने सभी सम्मानित पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ का धन्यवाद व्यक्त किया।