भाजपा की....... मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सुक्खू को सलाह अपने विवेक का इस्तेमाल करते हुए जनहित के फैंसले लें

भाजपा की.......  मुख्यमंत्री सुखविन्द्र  सुक्खू को सलाह  अपने विवेक का इस्तेमाल करते हुए जनहित के फैंसले लें

अक्स न्यूज लाइन -- शिमला, 28  अप्रैल  2023
भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेष अध्यक्ष एवं ऊना से विधायक सतपाल सिंह सत्ती, पूर्व मंत्री एवं विधायक बिक्रम सिंह ठाकुर, प्रदेष महामंत्री एवं विधायक त्रिलोक जम्वाल ने जारी एक प्रैस बयान में कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार अपने ही बुने हुए जाल में उलझ कर रह गई है। 
  भाजपा नेताओं ने कहा कि कहने को तो सरकार के मुखिया सुखविन्द्र सिंह सुक्खू हैं लेकिन फैंसले मंत्री ले रहे हैं। समझ नहीं आ रहा कि सरकार मुख्यमंत्री चला रहे हैं या मंत्री। दो दिन पहले प्रदेष सरकार के मंत्री का बयान सामने आया कि षिक्षा विभाग में षिक्षकों की अस्थाई नियुक्तियां की जाएगी, किसी प्रकार का कोई साक्षात्कार भी नहीं होगा और अगले ही दिन मुख्यमंत्री इस बयान का खंडन करते हुए लीपापोती का काम कर रहे हैं जिससे साफ जाहिर होता है कि मुख्यमंत्री और इनके मंत्रिमंडल में आपसी तालमेल बिल्कुल भी नहीं है। 
  भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने घोशणा पत्र में 5 लाख युवाओं को रोजगार देने की गारंटी दी थी परन्तु अब जो इनकी मानसिकता सामने आ रही है उससे साफ जाहिर होता है कि कांग्रेस पार्टी युवाओं के भविश्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। कांग्रेस पार्टी की मंषा भर्ती एवं पदोन्नती नियमों दरकिनार कर पूर्व की भांति बैकडोर ऐन्ट्रियां करने की है। कांग्रेस केवल अपने चहेतों को सरकारी नौकरियों में भर्ती करने के लिए इस प्रकार की नीतियां बना रही है। 
  उन्होनें कहा कि प्रदेष सरकार जिस प्रकार की कार्यषैली से कार्य कर रही है उससे लगता है कि वह केवल प्रदेष के एक वर्ग को खुष करने के लिए अन्य वर्गों के हितों को अनदेखा कर रही है। व्यवस्था परिवर्तन का नारा देने वाली कांग्रेस पार्टी प्रदेष में अव्यवस्था का माहौल बना रही है। 100 दिनों के कार्यकाल में ही वर्तमान प्रदेष सरकार का असली चेहरा सामने आने लगा है। 
  भाजपा नेताओं ने कहा कि पहले इस सरकार ने 1500 रू0 के नाम पर प्रदेष के महिला वर्ग को ठगा और अब रोजगार के नाम पर युवाओं को ठगा जा रहा है। कांग्रेस की सभी गारंटियां एक-एक करके फेल होती जा रही है। प्रदेष का युवा वर्ग सरकारी नौकरी की आस में दिन-रात मेहनत करता है लेकिन प्रदेष सरकार बिना लिखित परीक्षा और बिना साक्षात्कार के बिना बैच वाईज भर्तीयां करने का जो फैंसला ले रही है वह बिल्कुल भी तर्कसंगत नहीं है और इस प्रकार के फैंसलों से योग्य एवं उपयुक्त उम्मीदवार रोजगार से वंचित रह जाते हंै।
  भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू को सलाह देते हुए कहा कि वह अपने विवेक का इस्तेमाल करते हुए जनहित के फैंसले लें अन्यथा इस प्रकार के जनविरोधी फैंसलो के खिलाफ हमें न्यायालय का दरवाजा खटखटाना पड़ेगा।

To