बैडमिंटन संघ को बदनाम करने के आरोप.......संघ ने सभी आरोपी को नकारा.... मीडिया से रूबरू हुए संघ के पदाधिकारी.....

बैडमिंटन संघ को बदनाम करने के आरोप.......संघ ने सभी आरोपी को नकारा....  मीडिया से रूबरू हुए संघ के पदाधिकारी.....

 अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  31 अगस्त    - 2023

सिरमौर जिला बैडमिंटन एसोसिएशन ने बैडमिंटन खिलाड़ियों के अभिभावकों पर  एसोसिएशन  को बदनाम करने के आरोप लगाए है। बैडमिंटन एसोसिएशन के पदाधिकारी सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

एसोसिएशन  के प्रदेश महासचिव रमेश ठाकुर व जिला सचिव सुरेंद्र हिंदुस्तानी ने कहा कि  एक  अभिभावक द्वारा उनके बच्चों को मिक्स डबल प्रतियोगिता में राज्य स्तर पर चयन के लिए दबाव बनाया जा रहा था मगर जिला स्तर पर मिक्स डबल प्रतियोगिता का आयोजन ही नहीं हुआ ऐसे में बच्चों का चयन संभव नहीं था उन्होंने कहा कि बच्चों के चयन न होने की सूरत में मीडिया में जाकर अभिभावक द्वारा बैडमिंटन एसोसिएशन को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जिला स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता के दौरान इन अभिभावक ने प्रतियोगिता स्थल पर बैडमिंटन एसोसिएशन के पदाधिकारीयों से बदसलूकी  भी की है जिस पर जांच जारी है।
 

एसोसिएशन ने कहा कि सिरमौर जिला में बैडमिंटन को लेकर संगठन पूरी तरह गंभीर है और समय-समय पर विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं का भी आयोजन निष्पक्ष तरीके से किया जाता है जिसमें किसी भी प्रकार का कोई भेदभाव नहीं होता है वही बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया की सभी गाइडलाइंस का भी पालन किया जा रहा है गाइडलाइन के मुताबिक ही पदाधिकारी का चयन एसोसिएशन के भीतर किया जाता है।