बिना किसी सही नीति के कैसी करेगी कांग्रेस पार्टी चुनावी घोषणाओं को पुरा -- मनोहर शर्मा

बिना किसी सही नीति के कैसी करेगी कांग्रेस पार्टी चुनावी घोषणाओं को पुरा -- मनोहर शर्मा

अक़्स न्यूज लाइन,शिमला --16 फरवरी 

आजाद हिंद क्रांतिकारी पार्टी के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष लेखक पूर्व सैनिक मनोहर शर्मा ने कांग्रेस पार्टी द्वारा की गई चुनावी घोषणाओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश पहले ही लगभग 100 हजार करोड़ के कर्ज में डूबा है । कांग्रेस पार्टी लागतार कर्ज पर कर्ज ले रही है और अभी अभी तक केंद्र से आई हुई आपदा राहत कोष का धन सही तरीके से आवंटन नहीं कर पाई है बहुत से ऐसे परिवार है जिनको अभी तक भी कोई मुआवजा नहीं मिला है और ना ही सही आकलन किया गया जबकि केंद्र सरकार ने पूरी भरपाई कर दी है ऐसे हालत में बीना किसी सही नीति के चुनावी घोषणाओं को कैसे पुरा करेगी कांग्रेस सत्ता सिंह सरकार कांग्रेस सत्तासीन सरकार ।

मनोहर शर्मा ने बताया कि कांग्रेस पार्टी द्वारा की गई चुनावी घोषणाएं महज सत्ता हासिल करना था जिसमें कांग्रेस पार्टी जनता को गुमराह करने में कामेयाब रही उन्होंने कहा कि यदि OPS 2003 से सही तरीके से बहाल नहीं कर पाएगी और चुनावी घोषणाएं पुरी नहीं की गई तो आजाद हिंद क्रांतिकारी पार्टी  भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर कर्मचारी वर्ग जनसमर्थन लेकर शांतिप्रिय ढंग से हिमाचल की वर्तमान सरकार के खिलाफ जन आंदोलन करेगी । मनोहर शर्मा ने बताया कि हिमाचलियों को सता में रही सरकारों ने झूठी घोषणाएं करके प्रदेश वासियों को हमेशा बारी बारी व पारी पारी की राजनैतिक गेम में उलझाती रही है ।

कहा कि कांग्रेस से बेहतर भारतीय जनता पार्टी देश और प्रदेश के लिए हमेशा बेहतर रहेगी । मनोहर शर्मा ने माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी की सराहना करते हुए कहा कि मोदी जी ने वह कर दिखाया जो की 65 वर्ष के राज में कांग्रेस पार्टी नहीं कर पाई और हमें पूरा भरोसा है कि एक दिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश में सही नियमावली बनाकर देश को समृद्ध बनाएगी।