प्रतिभा सिंह के बयान पर भड़की भाजपा महिला मोर्चा , डीसी ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन , माफी मांगने की उठाई मांग

प्रतिभा सिंह के बयान पर भड़की भाजपा महिला मोर्चा , डीसी ऑफिस के बाहर किया प्रदर्शन , माफी मांगने की उठाई मांग

- शिमला 
कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह द्वारा गुड़िया को छोटा मामला  के बयान पर भाजपा भड़क गई और इस बयान के विरोध में  भाजपा महिला मोर्चा सड़कों पर उतर गई है और इसके खिलाफ धरना प्रदर्शन शुरू कर दिए हैं। 

शुक्रवार को शिमला उपायुक्त कार्यालय के बाहर भाजपा महिला मोर्चा द्वारा धरना प्रदर्शन कर प्रतिभा सिंह से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की मांग की। भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नीलम सरेक ने कहा  कांग्रेस अध्यक्ष और मंडी सांसद प्रतिभा सिंह द्वारा गुड़िया जैसे मामले को छोटा बताया उनकी मानसिकता को दर्शाता  है। 

गुड़िया मामले में पूरे प्रदेश को झकझोड़ कर रख दिया था। उस समय भी कांग्रेस सरकार ने इस मामले को दबाने का पूरा प्रयास किया था ,  लेकिन भाजपा द्वारा इसको लेकर सड़कों पर उतर कर आंदोलन किया गया तब जाकर इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई थी और इस मामले को कांग्रेस  प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह छोटा मामला बता रही है। 

यही नहीं इससे पहले कारगिल जैसे युद्ध को भी एक छोटा युद्ध करार दिया था और उस समय भी अपने बयान से हुए पलट गई थी और अब इस बयान को भी तोड़ मरोड़ कर पेश करने की बात कह रही है जबकि उन्होंने  जनसभा के दौरान गुड़िया मामले को छोटा मामला बताया था उन्होंने कहा कि प्रतिभा सिंह को अपने बयान के लिए प्रदेश की जनता से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।