हैरतअंगेज : 70 वर्षीय बुजुर्ग दादी ने हरकी पैड़ी में गंगा में पुल से लगाई छलांग

हैरतअंगेज : 70 वर्षीय बुजुर्ग दादी ने हरकी पैड़ी में गंगा में पुल से लगाई छलांग

- हरिद्वार 

देव नगरी हरिद्वार में आज एक बुजुर्ग महिला सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई। इसकी वजह महिला द्वारा गंगा में पुल से बेखौफ छलांग लगाना और तैरते हुए किनारे की ओर जाते हुए दिखाई देना है। 

हरकी पैड़ी से ऊंचाई से बिना किसी डर के गंगा में छलांग लगाने वाली इस बुजुर्ग महिला की उम्र 70 वर्ष से ज्यादा है। इस उम्र में कोई भी इस तरह का स्टंट करने के बारे में तो सोच भी नहीं सकता है, मगर इस बुजुर्ग महिला ने इसे गलत साबित कर दिया है। 

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग हरकी पैड़ी पर स्नान कर रही थी। वहां कुछ युवा पुल से गंगा में छलांग लगा रहे थे। जिनको देखकर बुजुर्ग महिला को भी अपनी जवानी के दिन याद आ गए और वह जोश में आ गई। बुजुर्ग पुल पर पहुंची और पुल से गंगा के तेज बहाव में छलांग लगा दी। 

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा कि बुजुर्ग महिला धीरे-धीरे तैरकर गंगा से बाहर आ जाती है। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है। किसी ने इस नजारे को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला हरियाणा के जींद की रहने वाली है।हरिद्वार में हरकी पैड़ी क्षेत्र के वायरल हो रहे वीडियो पर एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने जांच बैठा दी है। एसएसपी का कहना है कि यदि जांच में इस मामले में पुलिस कर्मियों की कोई गलती पाई गई तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। 

फेसबुक पर वायरल वीडियो में लिखा गया है कि हमारी दादी क्या छोरों से कम है। इस वीडियो के सामने आने पर हरकी पैड़ी पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं।