पुलिसकर्मी पर गलत तरीके से गाड़ी को इम्पाउंड करने आरोप,,,,,,,,,, पीड़ित ने SP सिरमौर को सौंपी शिकायत,,,,,

पुलिसकर्मी पर गलत तरीके से गाड़ी को इम्पाउंड करने आरोप,,,,,,,,,, पीड़ित ने SP सिरमौर को सौंपी शिकायत,,,,,

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  05 जुलाई  - 2023
सिरमौर जिला के नोहराधार के रहने वाले एक शख्स ने संगड़ाह पुलिस थाने में तैनात एक पुलिस कर्मचारी गाड़ी को गलत तरीके से इम्पाउंड करने आरोप लगाए है। पीड़ित शख्स ने आज जिला मुख्यालय नाहन में इस बाबत SP सिरमौर को शिकायत सौंपी है।
 मीडिया से बात करते हुए पीड़ित शख्स धीरेंद्र सिंह ने बताया कि संगड़ाह पुलिस में तैनात कर्मचारी द्वारा संगडाह में उस समय उनकी गाड़ी को  इम्पाउंड किया गया जब उनकी गाड़ी अपने रिश्तेदारों को लेकर रजाना से नोहराधार जा रही थी। उन्होंने कहा कि गाड़ी चालक के पास  गाड़ी के सभी आवश्यक दस्तावेज है उसके बावजूद इस पुलिसकर्मी द्वारा गाड़ी का ₹10500 चालान काटा जाता है और नियमों को दरकिनार कर गाड़ी को इंपाउंड किया जाता है।
  धीरेंद्र सिंह ने यह भी बताया कि इससे पहले भी इसी पुलिसकर्मी द्वारा उनकी गाड़ी का नोहराधार में ₹10000 का चालान काटा गया । पुलिस को सौंपी गई शिकायत में पीड़ित ने यह भी कहा कि नोहराधार में वह डैली नीड्स की दुकान चलाते हैं और यह पुलिसकर्मी  उनकी दुकान में आकर यहां वर्दी की ताकत दिखाकर मुफ्त में सामान उठाकर ले जाते थे।
वहीं उन्होंने अंदेशा जताया की शिकायत के बाद भविष्य में भी इस पुलिसकर्मी द्वारा इन्हें तंग किया जा सकता है ऐसे में उन्होंने एसपी को शिकायत सौंपकर उचित कार्रवाई की मांग की है।