एसआईयू टीम कालाअंब में पकड़ा 775 ग्राम गांजा, पांवटा में पकड़ी 14 लीटर अवैध शराब...मामला दर्ज

एसआईयू टीम कालाअंब में पकड़ा 775 ग्राम गांजा, पांवटा में पकड़ी 14 लीटर अवैध शराब...मामला दर्ज

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  05 जुलाई  - 2023
पुलिस की एसआईयू टीम ने गश्त के दौरान कालाअंब में गुप्त सुचना के आधार पर एक  मोटर सवार के  कब्जे से जांच के दौरान 775 ग्राम गांजा पकड़ा। पुलिस ने एक  अन्य मामले में पांवटा के पुरवाला गांव में पैदल जा रहे एक व्यक्ति के कब्जे से 14 लीटर अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 
जिले के एसपी रमन मीणा ने बताया कि पुलिस टीम ने मिली सुचना के आधार पर बीती रात 8:15 बजे रात त्रिलोकपुर की तरफ  से त्रिलोकपुर-सैलानी सड़क होते हुये सैनवाला की तरफ  एक मोटर साईकिल न0.एचआर 71 जे-1347 पर सवार एक व्यक्ति सोनू पुत्र निवासी गाँव गनोली गेट डा,छछरौली जिला यमुनानगर, हरियाणा के कब्जे से 775 ग्राम गांजा बरामद किया है। आरोपी के विरुद्ध पुलिस थाना काला अंब में नारकोटिक्स ड्रग्स, साइकोट्रोपिक सब्सटेंस,अधिनियम के अंतर्गत मामला पंजीकृत किया है। 
एसपी ने बताया कि एक अन्य मामले में पुलिस थाना पुरुवाला टीम ने गश्त के दौरान समय करीब 9:15 बजे पैदल गश्त करते हुये नहर रोड पर सुदर्शन कालोनी कि तरफ  जा रहे थे। इसी बीच एक व्यक्ति कन्धे पर एक सफेद कैनी उठाये हुये पैदल रामपुरघाट कि तरफ आ रहा था। मीणा ने बताया कि  आरोपी ने अपना नाम काला राम , सुरजा राम निवासी कुन्जामतरालियों तह.पांवटा साहिब बतलाया तथा तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 14 लीटर अवैध शराब बरामद हुई है। आरोपी के व्यक्ति के विरुद्ध पुलिस थाना पुरुवाला में हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम के अंतर्गत  मामला दर्ज क र लिया गया है।