बनोग-धारक्यारी सड़क के लिए नाहन पंचायत ने कहा थैंक्यू डा. बिन्दल

बनोग-धारक्यारी सड़क के लिए नाहन पंचायत ने कहा थैंक्यू डा. बिन्दल

पंचायत वालों ने डा. बिन्दल को विकास का मसीहा बताया
नाहन-6 अगस्त- नाहन पंचायत ने बनोग-धारक्यारी सड़क निर्माण कार्य के शुभारम्भ के लिए विधायक डा. राजीव बिन्दल को थैंक्यू कहा है। ग्राम पंचायत नाहन की ओर से जारी एक धन्यवाद प्रस्ताव में कहा गया है कि डा. बिन्दल ने नाहन पंचायत की लाईफ लाईन दशकों पुरानी सड़क की समस्या का समाधान कर इतिहास रचा है।
पंचायत प्रधान सुषमा सैनी, उप प्रधान जय  प्रकाश, बीडीसी सदस्य वीर बाला, वार्ड सदस्य अमृता, वार्ड सदस्य अमरा देवी, वार्ड सदस्य मोना छेत्री, वार्ड सदस्य निर्मला देवी, कैप्टन कुलदीप कैप्टन हुस्न, कैटन देव दत्त, कैप्टन रमेश कुमार, कैप्टन निखिल गुरंगश् पूर्व प्रधान संजीव सैनी, पूर्व उप प्रधान अमर जीत छेत्री विनोद गुरंग किरण कुमार, किशोर कुमार, महिला मंडल प्रधान विमल राणा, महिला मंडल प्रधान परमीता, अनिल जोशी, देविन्द्र छेत्री, जोगिन्द्र सिंह, कश्मीरी, संतोष ने यहां जारी धन्यवाद प्रस्ताव में कहा कि यह कार्य केवल और डा. राजीव बिन्दल जी ही करवा सकते थे।
पंचायत के उप-प्रधान जय प्रकाश ने कहा कि हम सभी पंचायतवासी हमेशा डा. राजीव बिन्दल के आभारी रहेंगे जिन्होंने दशकों से चली आ रही हमारी सेना क्षेत्र से गुजरने वाली सड़क को केन्द्रीय रक्षा मंत्री से स्वीकृति दिलवाई। उन्होंने कहा कि नाहन पंचायत में डा. बिन्दल के आशीर्वाद से गिरी नदी का पानी पहुंचा, कांशीवाला-जाबल का बाग सड़क बनी, डिस्पैंसरी भवन बन रही है, कांशीवाला से पेयजल योजना के  संवर्धन के लिए 45 लाख रुपये स्वीकृत हुए हैं।
कैप्टन कुलदीप चौहान ने कहा कि हम समस्त पंचायतवासी प्रतिज्ञा लेते हैं कि हम सभी डा. राजीव बिन्दल का साथ देंगे। डा. बिन्दल ने सिरमौर से लेकर शिमला और दिल्ली तक जिस प्रकार डिफेंस सड़क की लड़ाई लड़ी उसके लिए हम सब पंचायत वासी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और डा. बिन्दल का धन्यवाद करते हैं।
पूर्व प्रधान अमरजीत छेत्री ने कहा कि यह हम सबका सौभाग्य है कि हमें डा. राजीव बिन्दल जैसा विधायक और जन प्रतिनिधि मिला। उन्होंने कहा कि यह काम केवल और केवल डा. बिन्दल ही करवा सकते थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने हमें इस सड़क के निर्माण के लिए कोई भी सहयोग नहीं दिया केवल और केवल आश्वासन दिए।
बीडीसी सदस्य बीरबाला ने कहा कि यह सब डा. बिन्दल जी के आशीर्वाद से हुआ है वरना हमारी पंचायत के लोगों को सड़क की वजह से भारी दिक्कतों का सामना कई वर्षों से करना पड़ रहा था। पंचायत की अपनी सभी बहनों की ओर से हम विकास पुरूष डा. बिन्दल के प्रयास की सराहना करते हैं और इश्वर से कामना करते हैं कि हमारे डा. बिन्दल जी जुग जुग जिएं और जनता की इसी प्रकार सेवा करते हैं।
उल्लेखनीय है कि नाहन पंचायत के तहत बनोग-धारक्यारी सड़क लंबे समय से सेना की स्वीकृति का इंतजार कर रही थी। हाल में भारत के रक्षा मंत्रालय ने इसकी स्वीकृति प्रदान की है, जिससे क्षेत्र के लोगों में भारी उत्साह है। यह सड़क नाहन पंचायत के दर्जनों गांव की लाईफ लाईन है। इस सड़क के बनने से न केवल ग्रामीण क्षेत्र बल्कि शहरी क्षेत्र के लोगों को भी लाभ मिलेगा।