नाहन: होटल सिटी हार्ट में सिरमौर के अभिकर्ताओं को ट्रेनिंग सेशन में Sr.DM LIC यंगजोर ने दिए मार्केटिंग टिप्स..

नाहन: होटल सिटी हार्ट में सिरमौर के अभिकर्ताओं को ट्रेनिंग सेशन में Sr.DM LIC यंगजोर ने दिए मार्केटिंग टिप्स..


शुक्रवार को एलआईसी के शिमला डिवीजन के सीनियर डिविजनल मैनेजर यंगजोर ने एलआईसी नाहन शाखा का विजिट किया। विजिट के दौरान उन्होंने जहां मैनेजमेंट को इस वर्ष का लक्ष्य पूरा करने के दिशा निर्देश दिए वहीं जिला सिरमौर के अभीकर्ताओं के लिए आयोजित ट्रेनिंग सेशन में मार्केटिंग के टिप्स भी दिए। ट्रेनिंग सेशन के दौरान उन्होंने ट्रेडिशनल पॉलिसीज के साथ-साथ यूलिप और हेल्थ पॉलिसी के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी। इस ट्रेनिंग सेशन के बाद उन्होंने विकास अधिकारियों के साथ भी शाखा को निर्धारित लक्ष्य हासिल करने के लिए चर्चा की।
इससे पूर्व सहायक शाखा प्रबंधक राजेश आनंद ने एलआईसी द्वारा हाल ही में लांच की गई जीवन आजाद पॉलिसी के बारे में अभीकर्ताओं को विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह पॉलिसी लिमिटेड प्रीमियम एंडोवमेंट प्लान है इसमें गारंटीड मैच्योरिटी अमाउंट दिया जा रहा है इसके साथ साथ अंडर सेक्शन 80c और अंडर सेक्शन 10(10) D के तहत इनकम टैक्स में भी छूट दी जा रही है।
ट्रेनिंग सेशन के अंत में एलआईसी शिमला डिवीजन के सीनियर डिविजनल मैनेजर यंगजोर के कर कमलों द्वारा उत्कृष्ट कार्य करने वाले अभी कर्ताओं को सम्मानित भी किया गया।