पांवटा साहिब में दिनदहाड़े फायरिंग कर नकाबपोश फरार, शहर में सनसनी.....

पांवटा साहिब में दिनदहाड़े फायरिंग कर नकाबपोश फरार, शहर में सनसनी.....


उपमंडल पांवटा साहिब के में एक व्यक्ति से मारपीट करने के बाद फायरिंग करने का मामला सामने आया है जिसके बाद उनका शहर में सनसनी का माहौल बना हुआ है। जिसके चलते पुलिस द्वारा सीमाओं को पूर्णता सील कर दिया गया है।
बता दें कि आज शाम करीब 4:15 बजे के आस पास यह कुछ लोग मोटर साईकिलों में सोनू ईलैक्ट्रीशन पर पहुँच गये तथा ये सभी दुकान के अन्दर आकर इसे राड व लोहे की पाईप से मारने लगे। उनमें से एक लड़के के पास धारदार गंड़ासी भी थी। जिससे मारपीट में पीड़ित को बांये बाजू व सीधे हाथ में चोट लगी है। 
तभी जब वह जान बचा कर बाहर सडक की तरफ भागने लगा तो उनमें से एक लडके ने जिसके हाथ में कट्टा ले रखा था, सड़क से इसे सामने से फायर किया जो फायर इसके दाहिने काछ के नीचे से इसकी स्वाटर (हुड) व अन्दर पहनी बनियान से लगकर निकल गई।
वहीं, मारपीट करके इसे जान से मारने की धमकियां देकर सभी लोग बद्रीपुर की तरफ अपने-अपने मोटर साइकिल में भाग गये थे। पांवटा साहिब के महेंद्र पाल उर्फ गोलू सैनी निवासी रामपुर घाट पर अज्ञात लोगों द्वारा गोली चलाने का मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि दो बाइकों पर 4 लोग आए और उनमें से एक ने गोलू सैनी पर गोली चलाई।
मामले की पुष्टि करते हुए पांवटा साहिब डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने भूपुर में शर्मा पेट्रोल पंप के नजदीक शाम करीब 4 बजे लगभग 4 नकाबपोश हमलावरों ने एक व्यक्ति महिंद्र पाल सिंह पर जानलेवा हमला किया है,जल्द ही आरोपी पुलिस हिरासत में होंगे।