पहली बार हिमाचल प्रदेश में नौकरियां हुई नीलाम:अग्निहोत्री -नौकरियों बेचने वाले मुख्यमंत्री के नाम से जाने जाएंगे जयराम ठाकुरए

पहली बार हिमाचल प्रदेश में नौकरियां हुई नीलाम:अग्निहोत्री -नौकरियों बेचने वाले मुख्यमंत्री के नाम से जाने जाएंगे जयराम ठाकुरए

 नाहन, 23 सितंबर  : भाजपा की युवा संकल्प रैली से पहले नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने केंद्र और प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए  कहा कि युवा संकल्प रैली में भाजपा सरकार को प्रदेश के लाखों युवाओं से माफी मांगनी चाहिए कि उनके द्वारा किए गए रोजगार देने के वायदे झूठे साबित हुए हैं। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम सरकार अपने कार्यकाल में युवाओं के लिए कोई भी कार्य नहीं कर पाई है राज्य में युवाओं को नौकरी देने की बजाय प्रदेश में सरकार द्वारा नौकरियां बेची गई और हिमाचल में ऐसा पहली मर्तबा हुआ जब नौकरियां सरेआम नीलाम हुई है। आने वाले समय में जयराम ठाकुर को नौकरी बेचने वाले सीएम के नाम से जाना जाएगा।
केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हर साल 2 करोड़ों युवाओं को नौकरी देने के वायदे मोदी सरकार ने किए थे ऐसे में रोजगार ना देकर 8 सालों में 16 करोड़ यवाओं के साथ खिलवाड़ देश की सरकार ने किया है इस पर भी केंद्र की मोदी सरकार को अब विचार करना चाहिए।
 अग्निहोत्री ने कहा कि चुनाव के समय में अब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के पांव लडख़ड़ा गए हैं मुख्यमंत्री बार.बार अपने गृह क्षेत्र मंडी में ही प्रधानमंत्री को बुला रहे है। उन्होंने  कहा कि पिछले 5 साल में कोई भी काम धरातल पर नहीं हो पाया और मुख्यमंत्री की आंसर की खाली नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और सत्ता वापसी के लिए बाहरी ताकतों का सहारा ले रहे हैं मगर हिमाचल की जनता ने अब सत्ता बदलने का मन बना लिया है उन्होंने यह भी कहा कि हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा द्वारा फर्जी सर्वे करवाकर अपनी जीत दिखाई जा रही है जबकि जमीनी हकीकत क्या है इससे भाजपा नेता बाकी है और जानते हैं कि हिमाचल प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होने वाला है।
प्रधानमंत्री ने हिमाचल आकर किए वायदे पूरे नही किए : प्रतिभा सिंह 
 कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री का हिमाचल प्रदेश का यह दौरा भी आश्वासनों भरा ही रहने वाला है उन्होंने कहा कि जो भी वायदे प्रधानमंत्री ने हिमाचल आकर किए थे वह पूरे नहीं हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री चुनावी समय में हिमाचल प्रदेश के लोगों को कुछ और लुभाने वाले वायदे देंगे।