नेपाल मूल के व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या , आरोपी गिरफ्तार....

नेपाल मूल के व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या , आरोपी गिरफ्तार....

  अक्स न्यूज लाइन ..शिमला, 16 मई -  2023
हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के कोटखाई उपमंडल के बागी बाजार में नेपाल मूल के मजदूर की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी बागी निवासी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की हर पहलू से छानबीन कर रही है। 
 जानकारी के अनुसार मृतक दीपक के भाई केहव साही ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि 14 मई की रात करीब 9.30 बजे वह अपने भाई दीपक को घर छोड़ने बागी बाजार जा रहा था। इसी दौरान बागी (कोटखाई) गांव निवासी सौरव नेगी ने दीपक का रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दी। 
  
सौरव नेगी ने दीपक को बुरी तरह से मारा। जब दीपक के मुंह से खून बहना शुरू हुआ तो सौरव उसे जबरदस्ती अपनी कार में डालकर ले गया। मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने दीपक को ट्रेस किया। दीपक घायल अवस्था में सौरव के साथ गाड़ी नंबर एचपी 52 ए-7746 में ढुंगाथाच में मिला। 
 घायल अवस्था में दीपक को उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। एसएफएसएल टीम ने घटनास्थल का दौरा कर साक्ष्य एकत्र किए जाएंगे। डीएसपी ठियोग सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।