देसी शराब की 150 पेटी सहित चालक गिरफ्तार , चडीगढ़ से शिलाई जा रही थी अवैध शराब से भरी पिकअप

देसी शराब की 150 पेटी  सहित चालक गिरफ्तार , चडीगढ़ से शिलाई जा रही थी अवैध शराब से भरी पिकअप

हिमाचल के सिरमौर स्थित पांवटा साहिब-शिलाई एनएच पर सतौन के पास एसआईयू की टीम ने शनिवार रात अवैध शराब से लदी पिकअप गाड़ी नंबर एचआर 58बी -7272 को पकड़ लिया। इस दौरान पुलिस की टीम ने गाड़ी से अवैध शराब की 150 पेटियां बरामद कीं। साथ ही गाड़ी चालक सुजान सिंह उर्फ सुरजन पुत्र शोभा राम निवासी गांव कांडो, डाकखाना दुगाणा, तहसील कमरऊ, सिरमौर को भी गिरफ्तार कर लिया। 
अवैध शराब चंडीगढ़ से नाहन  होते हुए ददाहू से चोरी छिपे कफोटा के लिए लाई जा रही थी। जब ये गाड़ी सतौन चौक पर आई तो हेड कांस्टेबल राकेश ने चालक को रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने अचानक गाड़ी की तेज रफ्तार कर दी और कमरऊ की तरफ भगाकर ले गया। जिस पर पुलिस टीम ने गाड़ी का पीछा कर चिलोन के पास रोक लिया। 
गाड़ी में बैठे व्यक्ति ने पूछने पर अपना नाम सुजान सिंह बताया। गाड़ी मे रखे सामान के बारे में जब पूछा गया तो सुजान सिंह ने बताया कि देसी शराब की 150 पेटियां हैं। जिसके वह कोई कागजात नहीं दिखा पाया। डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने यंगवार्ता को बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत राजबन पुलिस चौकी में मामला दर्ज कर लिया है।