डीजल के बाद महंगा हुआ डिपो में सरसों का तेल , दिखने लगा कांग्रेस का व्यवस्था परिवर्तन का दौर : विनय गुप्ता

डीजल के बाद महंगा हुआ डिपो में सरसों का तेल , दिखने लगा कांग्रेस का व्यवस्था परिवर्तन का दौर : विनय गुप्ता

प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही लाखों लोगों पर महंगाई की मार मारी है। डीजल पर 3 रुपए प्रति लीटर वैट बढ़ाने के चलते जहां इसका असर मालभाड़े पर होगा तो वहीं इससे सभी खाद्य वस्तुओं के दामों में एकाएक वृद्धि होना लाजमी है। यह बात प्रेस को जारी बयान में जिला भाजपा के अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कही।  
उन्होंने कहा कि इसके अलावा सरकारी उचित मूल्य की दुकानों में मिलने वाले खाद्य पदार्थों के दामों में भी वृद्धि किए जाने के बाद कहीं न कहीं गरीब जनता पर इसका गहरा असर देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि डिपुओं में मिलने वाले तेल पर एक साथ 9 रुपए की वृद्धि किए जाना निंदनीय है। जिसका सिरमौर भाजपा कड़ा विरोध करती है। 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही बदले की राजनीति करते हुए जहां इससे पूर्व भाजपा सरकार द्वारा खोले सरकारी संस्थानों को बंद करते हुए लोगों को सुविधाओं से महरूम किया था तो वहीं अब 2023 में महंगाई की मार मारते हुए डीजल पर 3 रुपए प्रति लीटर वैट बढ़ाने और डिपुओं में सस्ते दामों पर मिलने वाले खाद्य पदार्थों के दामों में बढ़ोतरी करने के बाद दोहरी मार प्रदेश की जनता को मारी है। जिससे कांग्रेस सरकार का असल चेहरा कुछ ही दिनों में जनता के सामने आया है।