देश की आधी आबादी को मिलेगा 33 फीसदी आरक्षण...... जिलाध्यक्ष ने प्रदेश सरकार पर भी साधा निशाना बोलें 10 महीने में प्रदेश की जनता का कांग्रेस सरकार से मोह भंग.....

देश की आधी आबादी को मिलेगा 33 फीसदी आरक्षण......  जिलाध्यक्ष ने प्रदेश सरकार पर भी साधा निशाना बोलें 10 महीने में प्रदेश की जनता का कांग्रेस सरकार से मोह भंग.....

 अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन, 20 सितंबर  
 केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लोकसभा में लाए नारी शक्ति वंदन विधेयक बिल को जिला सिरमौर भाजपा ने ऐतिहासिक करार दिया है । जिला सिरमौर के भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि अब देश की आधी आबादी को 33% आरक्षण मिलेगा। महिलाएं प्रजातंत्र में आगे बढ़ाकर देश की राजनीति में अपनी भागीदारी सुनिश्चित बनाएगी।
नाहन में पत्रकारों से रूबरू हुए जिला  भाजपा के अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने नारी शक्ति को बढ़ाने और महिला सशक्तिकरण के लिए कार्य करने के लिए कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं । अब लोकसभा में नारी शक्ति वंदन विधेयक बिल को लाकर केंद्र की मोदी सरकार ने क्रांतिकारी फैसला लिया है अब देश की राजनीति में 33% आरक्षण महिलाओं को मिलेगा। BJP जिलाध्यक्ष ने कहा कि महिलाओं की प्रजातंत्र में भागीदारी बढ़ाने के लिए भारत की राजनीति के प्रदर्शित को बदलने वाला यह कदम है । जिसके लिए वह देश की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हैं।
 जिला भाजपा अध्यक्ष ने प्रदेश कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा है उन्होंने कहा कि लगातार बीते महीनों में प्रदेश सरकार ने जन विरोधी निर्णय लिए हैं । भाजपा सरकार के कार्यकाल में खुले सैकड़ो संस्थानों को बंद किया है । आपदा में प्रभावितों को राहत नहीं पहुंचाई गई । कर्मचारियों का चुन चुन कर तबादला कर उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है । लगातार महंगाई को बढ़ावा दिया जा रहा है इन सभी मुद्दों को लेकर 25 सितंबर को भाजपा विधानसभा का घेराव करने जा रही है उन्होंने बताया कि जिला सिरमौर से भी इस घेराव में 1500 भाजपा कार्यकर्ता भाग लेने के लिए जाएंगे।