तिरंगा यात्रा को लेकर बैठक में रणनीति बनाई

तिरंगा यात्रा को लेकर बैठक में रणनीति बनाई

-भाजपा जिला सिरमौर की बैठक आयोजित 
नाहन,22 जुलाई  :  जिला सिरमौर भारतीय जनता पार्टीकी एक महत्वपूर्ण बैठक नाहन में जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में जिला सिरमौर प्रभारी एवं प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री डा. राजीव सैजल विशेष तौर पर उपस्थित रहे। जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने अपने संबोधन में कहा कि  प्रदेश की भाजपा सरकार व केंद्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को घर घर पहुंचाएं। और संगठन को मजबूत करने और प्रत्येक बुथ को मजबूत करने के लिए कार्य करें। बैठक को संबोधित करते हुए जिला सिरमौर प्रभारी व स्वास्थ्य मंत्री डा. राजीव सैजल ने कहा कि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  सौदान  सिंह जिला सिरमौर के दो दिवसीय प्रवास पर रहेंगे।

23 व 24 जुलाई को सभी भाजपा मंडलों के साथ सौदान  सिंह विभिन्न विषयों पर चर्चा करेंगे। उन्होंने बताया कि आज की बैठक में आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर भी चर्चा की गई । उन्होंने बताया कि  तिरंगा यात्रा को लेकर बैठक में रणनीति बनाई गई। उन्होंने बताया कि 9 अगस्त से 15 अगस्त तक हर घर तिंरगा घर घर तिरंगा कार्यक्रम चलाया जाएगा। जिसके तहत प्रभात फेरियां का आयोजन व सभी घरोंव सरकारी भवनों समेत सभी स्थानों पर तिरंगा फराया जाएगा। इसके अलावा हिमाचल के 75 वर्ष पुरे होने पर हिमाचल में 75 कार्यक्रम आयोजित होंगे।

जिसको लेकर भी बैठक में चर्चा की गई। उन्होंने बताया कि इन कार्यक्रमों में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शिरकत करेंगे। इसके अलावा पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ भाजपा द्वारा 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस भी मनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस मौके पर प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया जाएगा। शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। तो वहीं इसके साथ साथ सेना से सेवानिवृत सैनिकों को भी सम्मानित किया जाएगा। भाजपा मंडल स्तर पर सम्मेलन आयोजित होंगे। जिसमें वार्ड मैम्बर से लेकर पंचायत उपप्रधानए  प्रधानए बीण्डीण्सीण् सदस्यए जिला परिषद सदस्यए नगर पार्षद समेत सभी की इस सम्मेलनों में इन सबकी सभागिता होगी।

 इन कार्यक्रमों में प्रदेश से प्रवक्ता विशेष तौर पर कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि बैठक में इन सभी कार्यक्रमों के आयोजन को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के सुझाव लिए गए और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए गए। ताकि आगामी भाजपा पार्टी के इन कार्यक्रमों के सफल आयोजन हो सकें। इस अवसर पर  इसके अलावा बैठक में ऊर्जा मंत्री एंव पांवटा के विधायक चौधरी सुखराम, स्थानीय विधायक डा. राजीव बिंदल, पच्छाद  विधायक रीना कश्यप, भाजपा नेत बलबीर चौहान समेत जिला पदाधिकारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, जिला के मोर्चो के अध्यक्ष, मंडल के अध्यक्ष व महामंत्री ने बैठक में भाग लिया।