डॉक्टर्स डे पर रोटरी क्लब नाहन सिरमौर हिल्स ने आस्था स्पेशल बच्चों को वितरित की डेंटल किट

डॉक्टर्स डे पर रोटरी क्लब नाहन सिरमौर हिल्स ने आस्था स्पेशल बच्चों को वितरित की डेंटल किट

- नाहन 
रोटरी क्लब नाहन सिरमौर हिल्स ने सेवा के पथ पर अग्रसर होते हुए नए साल का आगाज अपने सर्विस प्रोजेक्ट से किया। क्लब के नवनिर्वाचित प्रधान अजय तोमर ने कहा कि हम कमेटी के लिए विभिन्न प्रोजेक्ट करने जा रहे हैं। 

आज डॉक्टर्स डे पर सबसे पहले मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अजय पाठक से क्लब के मेंबर्स ने भेंट की व उनको डॉक्टर्स डे की बधाई दी। डॉ अजय पाठक ने पूरा आश्वासन दिया कि रोटरी के साथ मिलकर समाज सेवा के कार्य को आगे बढ़ाएंगे और व्यक्तिगत तौर पर व विभाग की तरफ से जो भी मदद वह कर सकेंगे, वह उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों के लिए करेंगे। 

इसके पश्चात आस्था स्कूल के बच्चों जो की हॉस्टल में रहते हैं उनका दांतों की जांच दंत चिकित्सक डॉक्टर मनमीत सभरवाल द्वारा की गई व क्लब द्वारा बच्चों को डेंटल किट भी दी गई। यह प्रोजेक्ट इनरव्हील क्लब नाहन क्लासिक के साथ मिलकर किया गया।  क्लब की प्रधान प्रगति सबलोक ने कहा कि हम इस वर्ष अपने बहुत से प्रोजेक्ट रोटरी परिवार के साथ मिलकर करेंगे। 

क्लब के नवनिर्वाचित कार्य समिति में अजय संधू को सचिव, विभोर कुमार को कोषाअध्यक्ष , डॉक्टर एसके सबलोक क्लब ट्रेनर , कुलदीप सिंह उपाध्यक्ष , डॉ. कुलदीप शर्मा कार्यकारी सचिव, डॉ. मंजू शर्मा सार्जेंट , मनीष नयन को डायरेक्टर क्लब सर्विसेज , अमित धारी को डायरेक्टर कम्युनिटी सर्विसेज, डॉक्टर संजीव अत्री डायरेक्ट वोकेशनल सर्विसेज, रोटेरियन ओपी चौहान डायरेक्टर इंटरनेशनल सर्विसेज बनाया गया।