चंबा की 2 छात्राओं ने राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक....... राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता के लिए भी हुआ चयन......

चंबा की 2 छात्राओं ने राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक....... राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता के लिए भी हुआ चयन......

 अक्स न्यूज लाइन - चम्बा ,23  सितंबर  
मंडी जिला के सुंदर नगर में आयोजित की जा रही राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में चंबा जिला की दो छात्राओं ने स्वर्ण पदक हासिल किया है। 
टीम मैनेजर धीरज ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि  33 किलो वर्ग में राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय चंबा की महिमा कुमारी  और 58 किलोग्राम वर्ग में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भांदल से अनन्या ठाकुर ने  अपने दमखम का प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया है। 
इन दोनों छात्राओं का राज्य स्तर के लिए चयन भी हुआ है। अब अनन्या और महिमा दोनों ही मध्य प्रदेश में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लेगी।
इसके साथ ही राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जुडेरा की काजल 46 किलो वर्ग में, राशि शर्मा राजकीय कन्या आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला 54 किलो वर्ग में व शालिनी ठाकुर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल बघेईगढ़ ने  कांस्य  पदक हासिल 
किया l
उप निदेशक उच्च शिक्षा प्यार सिंह चाड़क व उपनिदेशक प्रारंभिक   शिक्षा सुमन कुमार  मिन्हास ने राज्य स्तर पर चयनित छात्राओं को हार्दिक बधाई दी है।
प्रतियोगिता में जिला चंबा की 10 छात्राओं ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुंदर नगर में आयोजित राज्य स्तरीय  कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लिया।