किन्नौर जिला के लोगों की समस्याओं को किया जाएगा चरणबद्ध तरीके से पूर्ण - जगत सिंह नेगी........ जिला के ज्ञाबुंग व रोपा पंचायत का दौरा कर सुनीं जनसमस्याएं......

किन्नौर जिला के लोगों की समस्याओं को किया जाएगा चरणबद्ध तरीके से पूर्ण - जगत सिंह नेगी........ जिला के ज्ञाबुंग व रोपा पंचायत का दौरा कर सुनीं जनसमस्याएं......

  अक्स न्यूज लाइन --किन्नौर  , 28 जून - 2023
राजस्व, बागवानी एवम जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी ने गत सांय किन्नौर जिला के पूह उपमण्डल के ज्ञाबुँग का दौरा कर स्थानीय लोगों की जनसमस्याएं सुनी।
राजस्व मंत्री जगत सिंह ने कहा कि जल शक्ति विभाग के निरीक्षण कुटीर का सुधार शीघ्र किया जायेगा तथा रोपा नाले में बेली ब्रिज का निर्माण किया जायेगा ताकि बाड़ के कारण होने वाली सड़क अवरूधता से निजात मिल सके। उन्होंने रोपा पंचायत की विभिन्न मांगों को सहानुभूतिपूर्वक पूर्ण करने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर प्रधान ग्राम पंचायत रोपा इंद्र लॉकटस ने स्वागत संबोधन प्रस्तुत किया व पंचायत की विभिन्न मांगे मंत्री महोदय के समक्ष रखी।  ग्राम कांग्रेस समिति के अध्यक्ष श्याम सिंह और बुद्धा सिंह ने भी अपने विचार सांझा किए।
इस अवसर पर विश्व करमा सभा ने एक सांस्कृतिक प्रस्तुति भी दी।
राजस्व मंत्री ने लोक संस्कृति को प्रोत्साहित करने के लिए विश्व करमा सभा को 15 हजार रूपए की राशि प्रदान करने की घोषणा भी की।
इससे पूर्व राजस्व मंत्री ने पूह उपमण्डल की ग्राम पंचायत रोपा में भी लोगों की जनसमस्याएं सुनी। उन्होंने रोपा में बैली ब्रिज के निर्माण का आश्वासन दिलाया और कहा की रोपा के लोगों की विभिन्न मांगों को चरणबद्ध रूप से पूरा किया जाएगा।
इस अवसर पर अतिरिक्त मंडलाधिकारी विनय मोदी, अध्यक्ष चंदर गोपाल, जनजातीय सलाहकार समिति के सदस्य सूर्य बोरिस, जिला कांग्रेस समिति के महासचिव निर्मल नेगी, बंसी लाल नेगी तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।