किन्नौर जिला के भावानगर में स्थाई व अस्थाई पार्किंग के स्थान चिन्हित,,,,,,

किन्नौर जिला के भावानगर में स्थाई व अस्थाई पार्किंग के स्थान चिन्हित,,,,,,

अक्स   न्यूज लाइन --किन्नौर , 19 अगस्त   - 2023  
जिला दण्डाधिकारी एवं उपायुक्त किन्नौर तोरूल रवीश ने जिला के निचार उपमण्डल के भावानगर में स्थाई व अस्थाई पार्किंग के लिए स्थान चिन्हित करते हुए बताया कि स्थाई पार्किंग एनएच-5 में सब्जी मण्डी से पुराने एसडीएम आॅफिस तक रहेगी तथा अस्थाई पार्किंग एनएच-5 में विद्युत बोर्ड के 04 पोल से विद्युत काॅलोनी वाले मोड़ तक केवल आधे घंटे तक मान्य होगी। इसके अतिरिक्त अस्थाई पार्किंग एनएच-5 पर सब्जी मोड़ से उपर ढांक की और केवल आधे घंटे तक मान्य होगी।
उन्होंने बताया कि बसों के ठहराव के लिए एनएच-5 यूनियन आॅफिस के सामने पुलिस गुमटी तक, टैक्सी पार्किंग एनएच-5 पर वर्षा शालिका से आगे केवल 08 टैक्सी के लिए, गुड़स पार्किंग एनएच-5 पर वर्षा शालिका की और 08 टैक्सी पार्किंग के बाद हाईमास्क लाईट तक। उन्होंने बताया कि बाजार क्षेत्र में निर्माण सामग्री गिराने व उठाने का सामान केवल 24 घंटे तक मान्य होगा तथा इसके लिए स्थान एनएच-5 पर गंगाबार की दुकान के सामने व नीचे, एनएच-5 पर आनंद एग्रो कैमिकल की दुकान के साथ उपर खाली जगह के पास तथा एनएच-5 पर बिजली बोर्ड आॅफिस मोड़ के उपर की और रहेगा।
इसके अलावा स्कूल बसों के ठहराव के लिए स्थान वर्षा शालिका के पास, सतलुज व्यू पब्लिक स्कूल को जाने वाली पौड़ियों के सामने, अमर लालध्गुलेरिया की दुकान के पास मान्य होगा।
.0.