जोघों में हाई-वे पर पलटी गाड़ी तो स्वारघाट में ट्रक से टकराई कार ,चार लोग घायल

जोघों में हाई-वे पर पलटी गाड़ी तो स्वारघाट में ट्रक से टकराई कार ,चार लोग घायल

 सोलन 
नेशनल हाई-वे 205 चंडीगढ़-मनाली और 105 पिंजौर-नालागढ़-स्वारघाट पर दो सड़क हादसे हुए हैं। हादसों में कुल चार लोग घायल हुए है। पहला हादसा रात करीब साढ़े बारह बजे नेशनल हाईवे 205 पर पेश आया, जहां पर मनाली से चंडीगढ़ की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर कीरतपुर से बिलासपुर की तरफ आ रहे ट्रक की डीजल टंकी से टकरा गई।

हादसा इतना भयानक था कि कार के परखचे उड़ गए, तो वहीं ट्रक की डीजल टंकी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार में सवार अंकुर (27) व कुलदीप (25) निवासी सोनीपत हरियाणा गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें सीएचसी स्वारघाट की 108 एंबुलेंस के माध्यम से एफआरयू नालागढ़ ले जाया गया है। दूसरा सड़क हादसा स्वारघाट के साथ लगती जिला सोलन की सीमा में सुबह तीन बजे जोघों स्थान पर हुआ, जहां मनाली घूमने के बाद चंडीगढ़ की तरफ जा रही एक कार अनियंत्रित होकर सड़क पर तीन से चार बार पलटने के बाद रुक गई। हादसे में कार में सवार संजय गुप्ता, प्रीति गुप्ता को गंभीर चोटें आई हैं।

इसके अतिरिक्त कार में प्रांजल गुप्ता, निशिता गुप्ता निवासी शाहाबाद यूपी व प्रवीण प्रजापति निवासी गुजरात सवार थे। निजी वाहन से इन घायलों को एफआरयू नालागढ़ ले जाया गया है।