करियर अकादमी में 12 वीं के छात्रों को दी गई भावभीनी विदाई

करियर अकादमी में 12 वीं के छात्रों को दी गई भावभीनी विदाई

अक्स न्यूज लाइन नाहन 23 फरवरी : 

जिला मुख्यालय नाहन के कैरियर अकादमी स्कूल में  समारोह आयोजित कर 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों को उनके‌ उज्जवल भविष्य की कामना के साथ भावभीनी विदाई दी गई । कार्यक्रम के आरंभ में स्कूल के अध्यक्ष  शिव शंकर राठी, निर्मला राठी व प्रधानाचार्य राजेश सोलंकी ने मां सरस्वती की प्रतिमा के सामने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम प्रारंभ किया। कार्यक्रम के आरंभ में 11वीं के छात्रों ने 12वीं के छात्रों को फूल देकर सम्मानित किया। 

स्कूल के अध्यक्ष शिव शंकर राठी ने अपने संबोधन में छात्रों के मंगलमय भविष्य की कामना करते हुए सदैव प्रगति करते रहने की प्रेरणा दी उन्होंने कहा कि आप अपने जीवन में आगे बढ़े और आने वाली चुनौतियों का सामना अच्छे से करें । प्रधानाचार्य राजेश सोलंकी ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि छात्रों को जीवन में सदैव अनुशासित जीवन शैली को अपनानी चाहिए । विदाई समारोह में 11वीं कक्षा के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया, जिसमें 11वीं के छात्राओं ने सामूहिक नृत्य, आदित्य तोमर ने गीत व काजल ने रिदम गायन प्रस्तुत किया। मंच का संचालन कक्षा 11वीं के श्रेया , ज्योति, वंशिका, प्रिया, निहारिका, सौम्या,एशना, शतांशी, भूमिका,अधुना, शिवांश, नंदिनी,दिशा ने सामुहिक रुप से किया। 12 वीं के छात्रों को स्मृति चिन्ह ,टाइटल व स्लाइड शो प्रस्तुत कर सम्मानित किया  गया। इसके पश्चात 12वीं के छात्र संध्या, पीयूष अंशिका ने मंच संचालन का कार्यभार संभाला। सर्वप्रथम 12 वीं कक्षा की छात्राओं ने सामूहिक नृत्य प्रस्तुत कर सबके  मन को मोह लिया । कार्यक्रम में 12वीं के छात्रों ने अपने अनुभव कथन में कहा कि यहां के शिक्षकों से मिला मार्गदर्शन हमें जीवन भर याद रहेगा । 

बेस्ट अनुशासित छात्रा अंशिका मिस फेयरवेल व अभय प्रकाश मिस्टर फेयरवेल रहे, मिस पर्सनालिटी अंशिका और पीयूष मिस्टर पर्सनालिटी चुने गए । अभयुदय और सौम्या मिस  फ्रेशर चुने गए। वहीं मिस्टर ईव निखिल आजाद और मिस ईव उर्वशी को चुना गया।  इस अवसर पर निदेशक मनोज राठी, ललित राठी, प्रधानाचार्य राजेश सोलंकी व स्कूल के सभी शिक्षकों ने छात्रों को शुभकामनाएं दी।