एटीएम के बाहर खड़े शातिर ने पहले बदला एटीएम कार्ड फिर कई बार ट्रांजेक्शन कर उड़ा लिए 74 हजार रूपये

एटीएम के बाहर खड़े शातिर ने पहले बदला एटीएम कार्ड फिर कई बार ट्रांजेक्शन कर उड़ा लिए 74 हजार रूपये

 अक़्स न्यूज लाइन, नाहन-- 25 अप्रैल

शहर में एक एटीएम के बाहर खड़े एक शातिर युवक ने पहले पैसे निकालने आये ग्राहक से ट्रांजेक्शन को लेकर बातचीत की ओर इसी बीच बड़ी चतुराई से ग्राहक का पिन जांच लिया और अपने  एटीएम कार्ड की अदला बदली भी कर दी। बाद में शातिर ने कई बार ट्रांजक्शन के जरिये 74 हजार रुपए की राशि उड़ाली। शातिर ने पहले तो कालाअम्ब से कई बार ट्रांजक्शन करके 34 हजार व अगले दिन मोहाली पंजाब से 40 हजार रुपये एटीएम के जरिये निकाल लिए। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना 23 अप्रैल की है।

सेवानिवृत प्रिंसिपल अनूप भटनागर ने बताया कि वो 23 अप्रैल को अपने एसबीआई के खाते से एटीएम के माध्यम से पैसे लेने गये थे। पैसे निकालने के बाद एटीएम के बाहर पहले से एक युवक ने मुझे इशारा करते हुए कहा एटीएम में आपका अकाउंट चल रहा है। मुझे भी लगा कि शायद ऐसा हो रहा है । भटनागर ने बताया कि इसी दौरान युवक ने मेरा कार्ड अपने कार्ड से बदल लिया। क्योंकि दोनों कार्ड एक ही जैसे थे और एक बैंक के थे। उन्होंने बताया कि इससे पहले जब में अपने कार्ड से ट्रांजेक्शन कर रहा था तब उसने मेरा पिन पीछे शायद जांच लिया था।
 

उन्होंने बताया कि मेरे खाते से पैसे निकालने की जानकारी उन्हें अगले दिन मोबाइल पर आए मेसेज देख कर पता मिली। उन्होंने बताया कि 34 हजार काला अम्ब व 40 हजार की राशि मोहाली पंजाब से निकली है।  भटनागर ने बताया कि पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। शातिर के खिलाफ  एटीएम कार्ड चोरी करने का मामला दर्ज हुआ है।