उप निर्वाचन 2024 के लिए मतदान केन्द्रों की सूची प्रकाशित

उप निर्वाचन 2024 के लिए मतदान केन्द्रों की सूची प्रकाशित

अक्स  न्यूज लाइन सोलन 08 फरवरी : 

पंचायती राज संस्थाओं के उप निर्वाचन 2024 के लिए ज़िला सोलन में मतदान केन्द्रों की सूची प्रकाशित कर दी गई है। यह जानकारी ज़िला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) एवं उपायुक्त सोलन मनमोहन शर्मा ने दी।

मनमोहन शर्मा ने कहा कि पंचायती राज संस्थाओं के उप निर्वाचन 2024 के लिए विकास खण्ड सोलन की ग्राम पचांयत जौणाजी के वार्ड नम्बर 02, जौणा मारड के  लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जौणाजी तथा ग्राम पंचायत कौरों कैंथड़ी के वार्ड नम्बर 03, छोबल के लिए राजकीय प्राथमिक पाठशाला कैंथड़ी को मतदान केन्द्र बनाया गया है।

ज़िला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) ने कहा कि विकास खण्ड कुनिहार की ग्राम पंचायत समोग के वार्ड नम्बर 05, गाहदा के लिए राजकीय प्राथमिक पाठशाला गाहदा को मतदान केन्द्र बनाया गया है। उन्होंने कहा कि विकास खण्ड कण्डाघाट की ग्राम पंचायत चायल के वार्ड नम्बर 05, चायल-4 के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चायल को मतदान केन्द्र बनाया गया है।

मनमोहन शर्मा ने कहा कि नालागढ़ विकास खण्ड की ग्राम पंचायत बधोखरी के वार्ड नम्बर 04, बधोखरी के लिए राजकीय उच्च विद्यालय बधोखरी तथा ग्राम पचांयत मंझोली के वार्ड नम्बर 07, झिडा के लिए राजकीय प्राथमिक विद्यालय झिडा को मतदान केन्द्र बनाया गया है।