उपायुक्त ने आदित्य चौहान का “जिंदगी“ गाना किया जारी

उपायुक्त ने आदित्य चौहान का “जिंदगी“ गाना किया जारी
अक्स न्यूज लाइन ऊना, 22 अगस्त : 
 उपायुक्त जतिन लाल ने गायन प्रतियोगिता प्रतिभा की खोज सीजन एक में प्रथम रहे 13 वर्षीय आदित्य चौहान के ‘जिंदगी’ शीर्षक से गाए गाने को जारी किया। उन्होंने गुरुवार को उपायुक्त कार्यालय में यह गाना जारी करते हुए आदित्य को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस मौके पर आदित्य चौहान के साथ कांग्रेस प्रवक्ता विजय डोगरा, दिनभर मीडिया नेटवर्क के संचालक रणजीत राणा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। बता दें, आदित्य चौहान ऊना के वशिष्ठ पब्लिक स्कूल बडाला में 9वीं कक्षा के विद्यार्थी हैं।

इस अवसर पर उपायुक्त ने जिले के सभी बच्चों से कला और संस्कृति के साथ गहरा जुड़ाव बनाने और अपनी ऊर्जा को रचनात्मक गतिविधियों में लगाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि प्रतिभा की खोज जैसे कार्यक्रम न केवल बच्चों को अपनी कला को दिखाने का मंच प्रदान करते हैं, बल्कि उन्हें समाज में अपनी अलग पहचान बनाने का अवसर भी देते हैं।
बता दें, दिनभर मीडिया नेटवर्क द्वारा जून माह में प्रतिभा की खोज सीज़न एक कार्यक्रम ऊना और बंगाणा में आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में 10 से 15 वर्ष आयुवर्ग के लगभग 35 बच्चों ने भाग लिया था। ऊना और बंगाणा में आयोजित कार्यक्रम में पहले तीन स्थानों पर रहे प्रतिभागियों के मध्य गायकी मुकाबले करवाए गए, जिसमें आदित्य चौहान अव्वल रहे और उनका गाना “जिंदगी“ यू-टयूब के माध्यम से लॉंच किया गया है।

दिनभर मीडिया नेटवर्क के संचालक रणजीत राणा ने बताया कि इस कड़ी में आगे देहरा और हमीरपुर में प्रतिभा की खोज सीज़न दो आयोजित किया जाएगा। इन दोनों जगहों पर प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान हासिल करने वाले प्रतिभागियों के बीच मुकाबले करवाए जाएंगे तथा पहला स्थान प्राप्त करने वाले बच्चे का गाना यू-टयूब के माध्यम से लॉंच किया जाएगा। आगे समूचे हिमाचल प्रदेश में प्रतिभा की खोज कार्यक्रम आयोजित करने की योजना है ताकि बच्चों में गायकी की प्रतिभा को तराशा जा सके और उन्हें अपनी कला के माध्यम से एक पहचान मिल सके।