अढ़ाई साल के मासूम को दूसरी मंजिल से नीचे फेंका,पत्नी और सास-ससुर पर किया जानलेवा हमला

अढ़ाई साल के मासूम को दूसरी मंजिल से नीचे फेंका,पत्नी और सास-ससुर पर किया जानलेवा हमला

अक़्स न्यूज लाइन, मंडी --15  जून

राज्य के  जिला मंडी जिला के ब्लॉक संधोल की भूर पंचायत में एक व्यक्ति ने अपने अढ़ाई साल के मासूम को दूसरी मंजिल से नीचे फेंका दिया। आरोपी ने अपनी पत्नी व सास.ससुर पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस के अनुसार  हमले को अंजाम देने के बाद आरोपी नजदीक की एक गऊशाला में जा छिपा। पुलिस ने हिरासत में ले लिया है

मामला दर्ज करके आरोपी से पूछताछ की जा रही है। मिली जानक ारी के अनुसार  आरोपी भरत पठानिया पुत्र हरनाम सिंह तहसील टिहरा का विवाह सुषमा देवी के साथ करीब 4 साल पहले हुआ था। सुषमा देवी के पिता हेमराज ने बताया कि विवाह के बाद करीब 2 साल तक उनका दामाद भरत पठानिया बेटी से मारपीट करता था। सुषमा वर्तमान में अपने मायके में ही रह रही थी। 

हेमराज के बताया कि शुक्रवार को आरोपी के माता.पिता समझौता करने आए थे। दोपहर को आरोपी भी वहां आ धमका। उसने बेटी सुषमा और पत्नी कलावती को कमरे में बंद कर दिया और दोनों पर तेजधार हथियार से गले पर वार कर दिए। इसी बीच हेमराज बचाने आए तो आरोपी ने उन पर भी हमला कर दिया। इस दौरान हेमराज को भी घायल हुआ। इस दौरान आरोपी ने अपने अढ़ाई साल के मासूम बेटे को दूसरी मंजिल से  नीचे फेंक दिया।