अज्ञात महिला-पुरूष के शव नाले में पेड़ से लटके मिले,फोरेंसिक टीम बुलाई

अज्ञात महिला-पुरूष के शव नाले में पेड़ से लटके मिले,फोरेंसिक टीम बुलाई

 अक़्स न्यूज लाइन, नाहन --16 जून

नाहन ब्लॉक की सेन की सैर पंचायत में रामाधोण सड़क मार्ग पर तालों गांव के नजदीक पाइप लाइन के नीचे नाले में पेड़ पर एक अज्ञात महिला-पुरूष के शव लटके हुए पुलिस ने बरामद किए है। शवों कब्जे लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। एएसपी सिरमौर योगेश रोल्टा ने मौके  का जायजा ले लिया है।

जिले के एसपी रमन मीणा ने बताया कि ग्रांम पंचाय़त सैन की सैर के प्रधान ने टेलीफोन के माध्यम से पुलिस थाना में सुचना दी कि रामाधौण रोड पर पाइप लाईन से नीचे जंगल में एक व्यक्ति का शव पेड से लटका हुआ है।

एसपी ने बताया कि मामले के संज्ञान में आते ही पुलिस टीम तुरंत घटना स्थल पर रवाना किया। मीणा ने बताया कि गाँव तालों बोहला के साथठण्डा नाला में एक पेड़ पर एक अज्ञात पुरुष व एक महिला के शव लटके हुए मिले। एसपी ने बताया कि दोनों शव शत विक्षत हालत में है। शुरूआती जांच के बाद कहा जा सकता है कि दोनों शव लंबे समय से लटके थे।  इस कारण दोनों ही शवों कि पहचान नहीं हो पा रही है।

मीणा ने बताया कि महिला ने हरे रंग के कपडे व पुरुष ने जीन की ग्रे पैंट व सफेद धारीदार कमीज पहन रखी थी। एसपी ने बताया कि घटना स्थल की फोरेंसिक जांच के लिए एस.एफ .एस.एल टीम को बुलाया लिया गया है। शवों के हुलिया से सम्बन्धित किसी पुरुष व महिला की गुमशुदगी का पता लगाने के लिये सभी नजदीकी पुलिस थानों तथा चौकीयों को भी सुचित किया गया है ।

एसपी ने बताया कि उपरोक्त शवों की पहचान करने व इस घटना के सम्बन्ध में हर पहलु की बारीकी सें जांच करने आदेश एसएचओ को दिए गए है। मामला दर्ज कर लिया गया है।