400 पार का नारा होने जा रहा साकार : उषा बिरला

400 पार का नारा होने जा रहा साकार : उषा बिरला

अक़्स न्यूज लाइन, हमीरपुर--24 अप्रैल 

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का 400 पार का नारा साकार होने जा रहा है। यह बात जिला भाजपा उपाध्यक्ष उषा बिरला  ने बुधवार को यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में कही। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है एवं कई संसदीय सीटों पर चुनाव भी हो चुके हैं। हालांकि लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून 2024 को जनता के समक्ष आएंगे, लेकिन नतीजे से पहले ही भाजपा ने 1-0 की बढ़त बना ली है। गुजरात की सूरत लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मुकेश दलाल बिना वोटिंग के ही विजय घोषित हुए हैं। उन्होंने कहा कि सूरत की सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी का नामांकन रद्द होने के बाद चुनाव मैदान में उतरे अन्य आठ उम्मीदवारों ने अपना नामांकन वापस लेकर भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं का नारा "मोदी जी को जय श्रीराम" एवं प्रधानमंत्री जी का नारा "अबकी बार 400 पार" सफल होते हुए नजर आ रहा है। उषा बिरला  ने कहा कि जब से श्री नरेंद्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बने हैं, देश में चहुंमुखी विकास हुआ है एवं देश का बच्चा-बच्चा जानता है कि मोदी सरकार जीत की हैट्रिक लगाने जा रही है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय सीट से भाजपा के युवा नेता केंद्रीय मंत्री श्री अनुराग ठाकुर जी भी पहले से ज्यादा सशक्त होकर उभरे हैं एवं बहुत बड़ी जीत दर्ज करने जा रहे हैं। 
         

 जिला भाजपा उपाध्यक्ष  ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार जी ने गत दिनों मीडिया में दिए अपने बयान में कहा था कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को उनकी उपलब्धियों को देखते हुए निर्विरोध लोकसभा में भेजना चाहिए, जोकि सराहनीय है एवं समर्थन करने योग्य बात है। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर जी ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में अपने बलबूते पर कई योजनाएं जनता के लिए चलाई हैं। इनमें सांसद खेल महाकुंभ, सांसद अस्पताल सेवा एवं सांसद भारत दर्शन जैसी उम्दा योजनाओं से समस्त संसदीय क्षेत्र की आम जनता के साथ-साथ युवा विशेषकर खिलाड़ी वर्ग एवं मेधावी छात्रों को काफी लाभ पहुंचा है‌। और उन्होंने विकास कार्यों को केंद्र सरकार से स्वीकृत करते हुए धर्मशाला से शिमला नेशनल हाईवे, जालंधर से मंडी नेशनल हाईवे, किरतपुर से मनाली का फोरलेन के कार्य प्रगतिशील पर हैं जिससे हिमाचल प्रदेश के टूरिज्म को भी काफी लाभ प्राप्त होगा।

अभी हाल ही में उन्होंने उत्तर भारत का सबसे बड़ा  नेशनल स्पोर्ट्स ऑफ़ एक्सीलेंस  जिसकी लागत लगभग 200 करोड रुपए है हमीरपुर में खोला जा रहा है जिससे यहां के खिलाड़ियों को काफी लाभ प्राप्त होगा। इसके अलावा उनके विकासात्मक कार्यों में हमीरपुर का मेडिकल कॉलेज बिलासपुर में ऑल इंडिया मेडिकल कॉलेज हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज उना में पीजीआई सैटलाइट सेंटर ड्रग बलक पार्क देहरा में सेंट्रल यूनिवर्सिटी वह उनके संसदीय क्षेत्र में नादौन ,धर्मपुर, घुमारवीं में केंद्रीय विद्यालयों योजनाएं भी इसी हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में है
        उन्होंने आम जनता से आग्रह किया है कि वह अपना समर्थन अनुराग ठाकुर जी को दें, ताकि वह लोकसभा में और सशक्त होकर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का नेतृत्व कर सकें एवं देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को और मजबूत किया जा सके।