सुपरवाइजर भर्ती हेतू साक्षात्कार शिविर 15 को अम्ब और 16 को बंगाणा में

सुपरवाइजर भर्ती हेतू साक्षात्कार शिविर 15 को अम्ब और 16 को बंगाणा में

 अक़्स न्यूज़ लाइन, ऊना--12 दिसंबर
एसआईएस इंडिया लिमिटेड रीजनल ट्रैनिंग एकादमी बिलासपुर (झबोला) द्वारा सुरक्षा जवान व सुपरवाइजर के विभिन्न पद भरे जाएंगे। यह जानकारी देते हुए भर्ती अधिकारी रणवीर सिंह ने बताया कि बेरोजगारों युवाओं को रोजगार उपलब्ध करने के लिए 15 दिसम्बर को ब्लॉक समिति कार्यालय अम्ब ओर 16 दिसम्बर को ब्लॉक समिति कार्यालय बंगाणा में साक्षात्कार शिविर आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि एसआईएस इंडिया लि0 भारत की बहुराष्ट्रीय कम्पनी है।

सुरक्षा प्रदान करने का कार्य पूरे भारत व विदेशो में कर रही है। 
राणवीर सिंह ने बताया कि सुरक्षा जवान एवं सुपरवाइजर पद के लिए शारीरिक माप दण्ड जिसमें लम्बाई 168 सेंमी, सीना 80-85 सेंमी तथा उम्र 21 से 37 के बीच, वजन 56 किलोग्राम से ज्यादा और 90 किलोग्राम से कम तथा शैक्षणिक योग्यता हाईस्कूल पास होना अनिवार्य है। उन्होंने इच्छुक बेरोजगार युवाओं को निर्धारित की गई तिथि को शिविर में भाग लेने का आहवान किया।

उन्होंने कहा कि चयनित अभ्यर्थियो को प्रशिक्षण अथवा ट्रेनिंग के लिए रीजनल ट्रेनिंग सेंटर झबोला बिलासपुर भेजा जायेगा। इसके उपरान्त उन्हें तैनाती स्थलों पर सुरक्षा के कार्य में स्थाई तैनाती दिया जायेगा। अधिक् जानकारी के लिये 85580-62252 पर सम्पर्क किया जा सकता है।
-0-